• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Khelo India Games 2021: Sports Minister Sandeep Singh Inspected Ambala Reach Stadium, Said, Remove All The Flaws Soon

खेलो इंडिया गेम्स 2021:खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह ने अंबाला स्टेडियम का किया निरीक्षण, बोले-जल्द दूर करें सभी खामियां

अंबाला9 महीने पहले
अंबाला कैंट के वार हीरोज स्टेडियम में हॉकी एस्ट्रोटर्फ का निरीक्षण करते खेलमंत्री संदीप सिंह।

हरियाणा को खेलो इंडिया गेम्स 2021 की मेजबानी करने में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ती दिखाई नहीं दे रही। आज हरियाणा के खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह वार हीरोज स्टेडियम अंबाला कैंट का निरीक्षण करने पहुंचे।

छोटी-छोटी खामियां मिलने पर उन्होंने खेल विभाग के अधिकारियों को 20 मई तक सभी खामियां दुरुस्त कराने के निर्देश दिए। खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि वह 24 मई को दोबारा निरीक्षण करेंगे, इससे पहले सभी तैयारियां पूरी हों। उनके साथ डीसी विक्रम, एडीसी सचिन गुप्ता सहित प्रशासनिक और खेल विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

जिम्नास्टिक हॉल का निरीक्षण करते खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह।
जिम्नास्टिक हॉल का निरीक्षण करते खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह।

जिम्नास्टिक हॉल व स्विमिंग पूल में जांची व्यवस्था

खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह ने पहले जिम्नास्टिक हॉल का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने हॉल की साफ-सफाई से लेकर कुर्सियों की साफ-सफाई और AC की बेहतर व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने स्विमिंग पूल और हॉकी एस्ट्रोटर्फ का भी निरीक्षण किया।

स्टेडियम का निरीक्षण करते खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह व अन्य।
स्टेडियम का निरीक्षण करते खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह व अन्य।

अंबाला में जिम्रास्टिक और स्विमिंग स्पर्धा होंगी

खेलो इंडिया गेम्स के शेड्यूल के अनुसार, 5 से 7 जून तक वार हीरोज स्टेडियम अंबाला कैंट के जिम्नास्टिक हॉल में जिम्नास्टिक प्रतियोगिता और 8 से 12 जून तक स्विमिंग स्पर्धा होगी। खेलो इंडिया गेम्स में देशभर के करीब 8500 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

GTCC चेयरपर्सन कर चुकी स्टेडियम का निरीक्षण

3 दिन पहले खेलो इंडिया गेम्स की डायरेक्टर एवं GTCC चेयरपर्सन अमर ज्योति ने भी अंबाला कैंट के वार हीरोज स्टेडियम का निरीक्षण किया था। उन्होंने भी जिम्नास्टिक हॉल में आधी-अधूरी तैयारियां मिलने पर इन्हें जल्द पूरी करने के निर्देश दिए थे।