पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मच्छी मोहल्ला का मामला:केेवी-3 के लैब अटेंडेंट व उनके प्रिंसिपल भाई पर पड़ाेसी ने किया जानलेवा हमला, प्रिंसिपल गंभीर

अम्बाला सिटी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला | उपचाराधीन प्रिंसिपल हरदीप सिंह व केवी नंबर 3 के लैब अटेंडेंट हरचरण सिंह। - Dainik Bhaskar
अम्बाला | उपचाराधीन प्रिंसिपल हरदीप सिंह व केवी नंबर 3 के लैब अटेंडेंट हरचरण सिंह।
  • हीलिंग टच अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल हरदीप सिंह, हमले के बाद घर का ताला लगाकर फरार हुआ पड़ोसी, केस दर्ज

मच्छी मोहल्ला में अहाता कपूर चंद के पास रहने वाले केंद्रीय विद्यालय नंबर-3 के लैब अटेंडेंट व उनके पूजा विहार निवासी प्रिंसिपल भाई पर पड़ोसी ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस हमले में दोनों भाइयों को गंभीर चोटें आई हैं। प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल हरदीप सिंह के सिर में ज्यादा चोटें आने से वे हीलिंग टच अस्पताल में वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं जबकि लैब अटेंडेंट भाई हरचरण सिंह को भी सिर व बाजू पर चोटें आई हैं। जो अपने भाई के साथ ही एडमिट हैं।

लोहे की रॉड से किए इस हमले के बाद से पड़ोसी अपने मकान पर ताला लगाकर फरार हैं। कैंट एसएचओ ने घटना स्थल का मुआयना किया जहां मौके पर खून व लोहे की रॉड पड़ी मिली। वहीं, कैंट पुलिस घायलों के बयान दर्ज करने के लिए हीलिंग टच अस्पताल पहुंची। पुलिस ने हरचरण सिंह के बयान दर्ज किए हैं जबकि हरदीप सिंह इस हमले के बाद से अचेत हैं। कैंट थाना पुलिस ने हरचरण सिंह की शिकायत पर गौरव पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में हरचरण सिंह (56) ने बताया कि उनके पड़ोसी पुलिस से रिटायर बलराज ने अपने घर पर निर्माण कार्य लगा रखा है। उन्होंने मकान में नीचे के तरफ जिम और ऊपर होटल बना रखा है। दूसरे पोर्शन में नीचे किराएदार रखे हुए हैं और ऊपर स्वंय परिवार के साथ रहता है।

शनिवार सुबह 9 बजे वह नहाकर बाहर निकला तो बलराज का लड़का गौरव ऊपर से लाहे के पाइप फेंक रहा था। तभी एक पाइप उनके स्कूटर के पास आकर गिरा। उन्होंने गौरव को पाइप धीरे से नीचे गिराने को कहा लेकिन वह नहीं माना। वे घर के अंदर चले गए। 15-20 मिनट बाद उनके पूजा विहार निवासी भाई हरदीप सिंह जो स्कूल चलाते हैं, वे आए।

अम्बाला | घटनास्थल पर पड़ा खून और पाइप।
अम्बाला | घटनास्थल पर पड़ा खून और पाइप।

गौरव ने उनके भाई को धमकियां देनी शुरू कर दी। जब तक वे बाहर आते तब तक गौरव ने पहले उनके भाई की ओर जूती फेंकी। फिर लोहे की रॉड से उनके भाई के सिर में 2 बार वार किया। हरचरण ने बताया कि वे बाहर आए तो गौरव ने उनकी बाजू पर भी रॉड मारी। मोहल्ले के लोग उन्हें व उनके भाई को साई अस्पताल लेकर आए।

उनके भाई हरदीप सिंह की हालत गंभीर होने पर उन्हें सिटी के हीलिंग टच अस्पताल में लाया गया। उनकी हालत नाजुक होने के चलते आईसीयू में रखा गया है। सूचना पाकर पुलिस हीलिंग टच अस्पताल पहुंची। पुलिस ने हरचरण सिंह की शिकायत पर गौरव पर हत्या की कोशिश, हमला करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं सूचना पाकर हरचरण सिंह की चंडीगढ़ निवासी विवाहित बेटी कुलविंद्र कौर व पत्नी चंडीगढ़ से अस्पताल पहुंचीं।

खबरें और भी हैं...