पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास कार्य:विधायक ने कमल विहार से पंजोखरा माइनर तक सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

अम्बाला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विकास कार्यों का उद् घाटन करते विधायक असीम गोयल।
  • विधायक ने 4 करोड़ की लागत से विकास कार्यों का किया शिलान्यास
  • 2 करोड़ से जग्गी काॅलोनी वार्ड 5 के सामुदायिक भवन किया उद् घाटन

अम्बाला सिटी में करीब 4 करोड़ की लागत से विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास विधायक असीम गोयल ने रविवार को किया। कार्यक्रम में पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया। विधायक असीम गोयल ने मौके पर गोपाष्टमी की सभी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि निगम के चुनाव आने वाले हैं, अम्बाला में विकास की गति और तीव्रता से बढ़े इसके लिए वे भाजपा के पार्षदों व मेयर को चुनने का कार्य करें, ताकि विकास कार्यो को तेजी से करवाते हुए अम्बाला को और सुंदर एवं विकसित बनाया जा सके।

विधायक ने अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत हीरानगर में 27.08 लाख की लागत से पानी के ट्यूबवेल का उद्घाटन, कमल विहार में 20 लाख की लागत मदरसे के गेट का जीर्णोद्धार, 1.19 करोड़ की लागत से नाले के निर्माण कार्य का शिलान्यास, 48 लाख की लागत से कमल विहार कब्रिस्तान से पंजोखरा माइनर तक सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास व लगभग 2 करोड़ की लागत से जग्गी काॅलोनी वार्ड नम्बर 5 के तहत सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया।

मौके पर हितेष जैन, एडवोकेट संदीप सचदेवा, पूर्व मेयर रमेश मल, अर्चना छिब्बर, रितेश गोयल, संजीव गोयल टोनी, विनीश वरमानी, गुरविंद्र सिंह माणकपुर, सुरेश सहोता, अर्पित अग्रवाल, मंगल सेन बजाज, सद्दाम हुसैन, अनिल सैनी व रविंद्र गुप्ता मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें