पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:अब नहीं लग रही टेस्ट के लिए लाइनें, अस्पतालों में बेड भी खाली

अम्बाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी सिविल अस्पताल में काेराेना टेस्ट करवाने के लिए कभी यहां भीड़ जमा रहती थी, अब कुर्सियां खाली पड़ी हैं।

कोरोना कैसे सिमट गया है इसका अंदाजा सिटी सिविल अस्पताल में कोविड टेस्ट सेंटर से लगाया जा सकता है। कभी यहां टेस्ट के लिए लाइनें लगा करती थी और अब यहां टेस्ट कराने वाले बेहद कम देखने को मिल रहे हैं। जो नए टेस्ट हो रहे हैं उनमें संक्रमण की दर भी 6 प्रतिशत से भी नीचे आ चुकी है। दूसरी तरफ अब ज्यादातर अस्पतालों में वेंटीलेटर व ऑक्सीजन स्पोर्ट जरूरत से कहीं ज्यादा है।

इन इलाकों से मिले नए संक्रमित

जिले में गांव कांवला से 2 मरीज, सेक्टर-10, सेक्टर-7 व सेक्टर-9 से एक-एक मरीज मिला। हीरा नगर व कलाल माजरी से एक-एक मरीज, कैंट के महेश नगर से 2, अजीत नगर से 2 मरीज, प्रीत नगर से 3 मरीज, तोपखाना, कच्चा बाजार से एक-एक मरीज मिला गांव मंडोर, खैरा, धनकोर, बाड़ा से एक-एक मरीज मिला।

6050 मरीज पूरा कर चुके होम आइसोलेशन पीरियड

होम आइसोलेशन के नोडल अधिकारी डॉ. राजेंद्र राय ने बताया कि अब तक होम आइसोलेट किए 6266 मरीजों में से 6050 मरीज अपना आइसोलेशन पीरियड पूरा कर चुके हैं। इनमें से 33 मरीजों ने शुक्रवार को होम आइसोलेशन पीरियड पूरा किया। होम आइसोलेशन से अब तक 185 मरीजों को रेफर किया गया है। जो 216 मरीज होम आइसोलेट हैं उनमें से सिटी में 70, कैंट में 51, चौड़मस्तपुर में 45, मुलाना में 13, बराड़ा में 15 नारायणगढ़ में 8 व शहजादुपर में 6 मरीज हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें