पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पर्व:गीत गाकर मनाया लोहड़ी का त्योहार

अम्बाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोटरी क्लब ऑफ इंडस्ट्रियल की तरफ से लाेहड़ी का त्याेहार धूमधाम से मनाया गया। मंगलवार काे प्रेसिडेंट शशि गुलाटी की अध्यक्षता में ब्राह्मण सभा आश्रम (आलू गोदाम) में कार्यक्रम हुआ। इस कार्यक्रम के प्राेजेक्ट डायरेक्टर दलिप मेहता व सचिव राजकुमार शर्मा रहे। इस दाैरान महिलाओं के लिए गेम का आयाेजन प्रेसिडेंट शशि गुलाटी व अनीता दीक्षित ने किया।

इस कार्यक्रम में डीपी गुलाटी, ओपी बनमाली, अशोक शर्मा सहायक गवर्नर, मधुशील, रतन सिंह ढिल्लाें, मधु जुलका, रविंद्र दुरेजा, डॉ. जोगिंद्र सिंह, दीक्षित कपूर, हरविंद्र पालसिंह, रचना बनमाली, नीलम शर्मा, अनीता कपूर,चांद चावला, अमिता दुरेजा उपस्थित रहे। इस माैके पर अभिषेक व उनकी टीम ने भी अपनी उपस्थिति दी। पूर्व प्रधान केएल यादव ने युवा दिवस की महत्वता के बारे में जानकारी दी।

आईपीएस में मनाया लोहड़ी पर्व
कैंट के इंडियन पब्लिक स्कूल में लोहड़ी का त्योहार मनाया गया। आईपीएस के छात्रों ने अपने भाषण व नृत्य के द्वारा इस त्याेहार के इतिहास और महत्व पर प्रकाश डाला। आर्ट एंड क्राफ्ट अध्यापकों के मार्गदर्शन में बच्चों ने मूंगफली के छिलकों से भिन्न -भिन्न कलाकृतियां व लोहड़ी के चित्र बनाकर अपनी अद्भुत कला का प्रदर्शन किया। स्कूल के चेयरमैन रजनीश कुमार जैन और डायरेक्टर वसुधा जैन ने लोहड़ी का महत्व बताया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser