पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:माेहाली के दंपती ने विदेश भेजने के नाम पर 22 रुपए लाख ठगे

अम्बाला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

माेहाली में फेज-2 के मकान नंबर 1970 में रहने वाले पति-पत्नी ने अग्रवाल धर्मशाला टॉकीज रोड निवासी जगमोहन सिंह व तीन अन्य से विदेश भेजने के नाम पर करीब 22 लाख रुपए ठग लिए। इस मामले में 12 सितंबर 2019 को एसपी को की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सिटी थाना में आरोपी प्रीतपाल व उनकी पत्नी भूपिंद्र कौर पर केस दर्ज किया है। आरोपियों ने शिकायतकर्ता व अन्य से समझौता करने के बावजूद उन्हें पैसा नहीं लौटाया था। 

इस मामले में जगमोहन सिंह, मनीमाजरा निवासी गुरप्रीत सिंह, गगनदीप सिंह निवासी शास्त्री नगर अम्बाला व हरमीत सिंह निवासी सहारनपुर ने शिकायत दी थी कि प्रीतपाल सिंह व उसकी पत्नी भूपिंद्र कौर से उनकी मुलाकात एक रिश्तेदारी में हुई थी। गगनदीप के पिता गुरुदेव सिंह अाैर प्रीतपाल अापस में साढू भाई हैं। प्रीतपाल ने उन्हें बताया था कि वह विदेश भेजने का कार्य करता है। जब उन लोगों ने उससे विदेश भिजवाने के बारे में बात की तो आरोपी प्रीतपाल ने पहले पासपोर्ट व 50-50 हजार रुपए मांगे।

कुछ दिन के बाद प्रीतपाल का फोन आया कि उन सभी का वीजा लग गया है, इसलिए उसके अकाउंट में पांच-पांच लाख रुपए जमा करवा दो। प्रीतपाल के साढू एवं गुरुदेव ने अपने अकाउंट से 7 जुलाई 2018 को साढ़े तीन-तीन लाख रुपए व 11 जुलाई को 8 लाख रुपए ट्रांसफर किए। हरमीत सिंह के बैंक अकाउंट से 1 जून को एक लाख, 2 जुलाई 2018 को 2 लाख जमा कराए व 21 अगस्त को 80 हजार को जमा कराए। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser