पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के कारण कम हो रही थी सेल:नवरात्र में हुई कई काराें की बिक्री, अब दिवाली तक के लिए लाेग बुकिंग कर रहे वाहन

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाजारों में भीड़ उमड़ रही है, मगर कोरोना को नजरअंदाज कर रहे लोग

काेराेना के बाद अब फेस्टिवल सीजन में ऑटाेमाेबाइल सेक्टर में तेजी आई है। नवरात्र शुरू हाेते ही लाेगाें ने दाेपहिया व चारपहिया वाहनाें की खरीदारी शुरू कर दी थी। साथ अब दिवाली तक के लिए वाहनाें की बुकिंग हाेनी भी शुरू हाे गई है। शहर के ऑटाेमाेबाइल इंडस्ट्री की बात करें ताे यहां राेजाना कई वाहनाें की बुकिंग हाे रही है। फेस्टिवल के दाैरान वाहनाें पर मिलने वाले डिस्काउंट व स्कीम के चलते भी लाेगाें का रुझान बढ़ रहा है।

केआईए से सेल्स हेड भारती ने बताया कि अब तक लगभग 100 वाहन बिक चुके हैं। राेज 6 से 7 बुकिंग हाे रही हैं। वहीं, एलिगेंट हाेंडा से आशीष कुमार सेल्स मैनेजर ने बताया कि नवरात्र में पूरे अम्बाला में लगभग 40 वाहनाें की सेल हुई। राेजाना 3 से 4 बुकिंग हाे रही हैं।

राेजाना 10 व 15 काराें की बुकिंग हाे रही

एकांश व्हील्स के सीईओ अनुज बंसल ने बताया कि नवरात्र के दाैरान डेढ़ गुना सेल में इजाफा हुअा। इस महीने में 250 कारें सेल हाे चुकी हैं, जिसमें 175 चारपहिया वाहन शामिल हैं। दिवाली तक अच्छी सेल हाेने की उम्मीद है। अब राेजाना 10 व 15 काराें की बुकिंग हाे रही है।

राेजाना 3 से 4 बुकिंग हाे रही

केबीएस महिंद्रा के डिजिटल मैनेजर प्रणव पाहवा ने बताया कि अब तक 39 गाड़ियां बिक गई हैं, जिनमें से नवरात्र के दाैरान 21 गाड़ियां बिकी। राेजाना 3 से 4 बुकिंग हाे रही हैं। उम्मीद है कि दीवाली तक 50 से ज्यादा गाड़ियां बिक जाएंगी।

नवरात्र में बिकी 70 कारें

मैट्राे माेटर्स के जनरल मैनेजर देवेंद्र ने बताया कि फेस्टिवल सीजन में सेक्टर में उछाल आया है। नवरात्र के दाैरान ही 70 कारें बिक गई हैं। उम्मीद है कि दिवाली तक 100 काराें की बुकिंग हाेगी।

डिस्काउंट के कारण लाेग वाहन खरीद रहे

स्मृति हाेंडा के सेल्स मैनेजर गाैरव ने बताया कि अब तक 200 दाेपहिया वाहन बिक चुके हैं। फेस्टिवल सीजन के दाैरान मिलने वाली स्कीम व डिस्काउंट के कारण लाेग वाहन खरीद रहे हैं। राेजाना 6-7 वाहनाें की बुकिंग हाे रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें