पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनलॉक-5:मिनर्वा खुला, पहले दिन एक भी दर्शक नहीं पहुंचा, कर्मचारी करते रहे इंतजार

अम्बाला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैंट के मिनर्वा सिनेमा में काम करते कर्मचारी।

मिनर्वा सिनेमा शुक्रवार को खुल गया। दिनभर में 3 शाे चलने थे, मगर एक भी टिकट ऑनलाइन बुक नहीं हुई, यानि काेई भी दर्शक फिल्म देखने नहीं अाया। कर्मचारी सुबह से शाम तक दर्शकाें का इंतजार करे रहे। सिनेमा के बाहर और अंदर काेराेना काे देखते हुए पूरे इंतजाम किए गए हैं। जीएम माेहित ने बताया कि सुबह से शाम तक 3 शाे चलने थे, लेकिन एक भी दर्शक पहले दिन फिल्म देखने नहीं पहुंचा।

सभी जगह सिनेमा खुलने काे लेकर मैसेज के जरिए जानकारी दी जा रही है। जल्द ही एक से दाे दिन में दर्शक सिनेमा में लाैटने की उम्मीद है। वहीं, सिटी के फन सिनेमा की अभी खाेलने काे लेकर काेई तैयारी नहीं दिखी। कैंट मिनर्वा सिनेमा में दाे स्क्रीन हैं। इनमें से अभी एक ही स्क्रीन चलाई गई है।

इस पर काेई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई। मलंग फिल्म ही रिलीज की जाएगी। जिसकी टाइमिंग सुबह 11, दाेपहर 2 और शाम 5 बजे रखी गई है। एक से दूसरी सीट के बीच में एक सीट का डिस्टेंस रहेगा यानि अगर एक नंबर सीट बुक हाेगी ताे उसके बाद 3 नंबर सीट ही बुक की जा सकेगी। रेट में इजाफा नहीं किया गया है। सिल्वर स्क्रीन के लिए 160 और गाेल्ड के लिए 180 रुपए हाेंगे। एक सप्ताह तक खाने के लिए कुछ नहीं मिल सकेगा। मास्क पहनना और साेशल डिस्टेसिंग जरूरी। फिल्म के बीच में स्प्रे से सेनिटाइज किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें