पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:सदर आने के सभी मार्ग बंद होने से मंत्री नाराज, कंपनी ने वैकल्पिक रास्ता बनाया

अम्बाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अस्पताल के पास लगता था जाम, गीता गोपाल चौक पर बनाया रास्ता

जगाधरी रोड से कैंट सदर क्षेत्र में आने के सभी मार्ग बंद होने पर गृह मंत्री अनिल विज ने नाराजगी जताई। इस संबंध में उन्होंने नेशनल हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों से बातचीत की और वैकल्पिक व्यवस्था बनाने को कहा। उन्होंने कहा कि एक साथ सारे मार्ग बंद होने से सिविल अस्पताल के आसपास जाम की स्थिति है जिससे लाेगाें काे परेशानी हो रही है। हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों ने इस पर तुरंत काम करने की बात कही।

शाम को गीता गोपाल चौक पर पोक्लेन एवं अन्य मशीनों से वैकल्पिक रास्ता बनाया गया जिसके बाद वाहन चालक निकलसन रोड से आ-जा सके। दूसरी ओर ट्रैफिक होने की वजह से अब सिविल अस्पताल से गीता गोपाल चौक पर पुलिस कर्मियों की भी तैनाती की गई है।

बता दें कि गत दिनों जगाधरी रोड पर फोरलेन निर्माण एजेंसी द्वारा गीता गोपाल चौक पर खुदाई कर इसे वाहन चालकों के लिए बंद कर दिया गया था। चौक बंद होने से वाहन चालक परेशान थे क्योंकि इससे पहले परशुराम चौक, हिल रोड व विश्वकर्मा चौक से सदर क्षेत्र का रास्ता निर्माण एजेंसी ने बंद कर दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें