पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शेखों पेट्रोल पंप लूट में आरोपी का खुलासा:4 माह पहले ही अमेरिका से लौटा था मोनी, नशे की ललक में की वारदात

अम्बाला सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी में शेखों पेट्राेल पंप पर हुई लूट का आरोपी लखविंद्र उर्फ मोनी। - Dainik Bhaskar
सिटी में शेखों पेट्राेल पंप पर हुई लूट का आरोपी लखविंद्र उर्फ मोनी।

शेखाें पेट्रोल पंप के सेल्समैन मनमोहन नगर के रहने वाले कर्ण सिंह से बुधवार तड़के 23 हजार रुपए व मोबाइल लूट के मामले में गिरफ्तार मूल रूप से जनसूई का लखविंद्र सिंह उर्फ मोनी (26) चार माह पहले अमेरिका से लौटा था। वह करीब 10 साल से अमेरिका में था। वहां भी काफी समय से जेल में था। उसे अगस्त में डिपोर्ट किया गया था। इन दिनों वह टूर-ट्रैवल का काम करता था।

मोनी के माता-पिता व बहन कनाडा में सेटल हैं। माता-पिता कोरोना के चलते लौट आए थे। मोनी का कुछ दिन पहले ही रिश्ता हुआ है। गांव की कोठी बेचकर इस्माइलाबाद में मकान लिया था। जिस दिन वारदात हुई, मोनी वारदात में शामिल गांव के ही गुरप्रीत सिंह उर्फ सुक्खा के पिता परमजीत का हाल जानने अस्पताल आया था। जनसूई का रहने वाला अंकित व पिहाेवा की वाल्मीकि बस्ती का दिनेश कुमार उर्फ सैनी भी इनके साथ था। पुलिस के मुताबिक आारोपियों ने स्मैक पीने के बाद वारदात की। पुलिस को 3 अन्य आरोपियों की तलाश है।

पुलिस के मुताबिक अस्पताल से ये लोग सिगरेट पीने के लिए आए थे। इसके बाद इन लोगों ने पेट्राेल पंप से ऑल्टो में पेट्रोल डलवाया। सेल्समैन को अकेले पाया तो थाेड़ी आगे कार स्टार्ट कर खड़ी की और सोए हुए सेल्समैन को दबोच लिया। करीब 20 वर्षीय अंकित का गांव में रिकार्ड ठीक नहीं बताया गया। ग्रामीणों के मुताबिक अंकित लड़ाई-झगड़ों में शामिल रहा है। उसके माता-पिता मूल रूप से पूर्वांचल के बताए जा रहे हैं।

पिता की मौत के बाद उन्हें गांव की ही फैमिली ने अडॉप्ट कर लिया था। गुरप्रीत और दिनेश में नशेड़ी प्रवृति के हैं, जिनका रिकार्ड पुलिस खंगाल रही है। सेक्टर-9 पुलिस ने कर्ण सिंह की शिकायत पर लूट का केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें