पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हीरा नगर में वारदात:मां और बेटा काम पर गए थे, मकान से सोने के गहने व नकदी चोरी, घर के भेदी पर शक

अम्बाला सिटी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अलमारी से बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
अलमारी से बिखरा सामान।
  • बेटे की शादी के लिए बनवाए थे जेवर, छोटे बेटे की फीस के लिए रखी थी नकदी

हीरा नगर के मकान नंबर 76/4 में चोरी हो गई। चोर कमरे में रखी अलमारी तोड़ उसमें से डेढ़ तोले सोने की चेन जिसमें ओऽम का लॉकेट था, करीब 6 ग्राम वजनी बालियां, सोने के कांटे की 2 जोड़ियां और 10 हजार रुपए नकद ले गए। सन्नी कंग की शिकायत पर सदर पुलिस ने केस दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि यह घर के किसी भेदी का ही काम है। क्योंकि सिर्फ उसी अलमारी को खोला गया, जिसमें गहने व नकदी पड़े थे।

सन्नी कपड़ा मार्केट में सुरेंद्र सचदेवा की बृज साड़ी शॉप पर काम करते हैं। उनकी मां सतविंद्र कौर का पहले मंजी साहिब गुरुद्वारे के पास ब्यूटी पार्लर था। पति खुशविंद्र सिंह की मौत के बाद वह पार्लर पर बैठने की बजाय घरों में जाकर ही सर्विस देती हैं। सन्नी का छोटा भाई बॉबी मानव चौक पर अपनी मासी के घर गया था। चोरी की घटना 2 मई को दोपहर 12 से शाम 5.30 बजे के बीच हुई है। सन्नी नौकरी पर गए थे और उनकी मां किसी कस्टमर के घर गईं थी।

शाम को करीब 6 बजे घर लौटी तो बाहर का ताला ठीक-ठाक था। अंदर से कुंडी लगी थी। खिड़की से झांक कर देखा तो अंदर अलमारी का सामान बिखरा था। जांच में सामने आया कि अलमारी से गहने व नकदी गायब थी। मां ने बताया कि सन्नी की शादी के लिए रिश्ते की बात चल रही थी।

सोचा था कि लॉकडाउन के दौरान ही बहू को चुन्नी चढ़ाकर ले आएंगे। इसलिए कुछ गहने बनवा रखे थे। दो दिन पहले ही बैंक से 10 हजार रुपए निकलवाए थे क्योंकि छोटे बेेटे बॉबी की जीआरएसडी स्कूल में एडमिशन करानी थी और यह पैसा फीस व किताबों के लिए था।

घर के पीछे खाली प्लॉट, वहीं से फांदकर आए चोर

घर के पीछे खाली प्लॉट है। घर की पिछली दीवार को फांदकर चोर अंदर आया और पिछले दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर आया। पुलिस को अंदेशा है कि चोरी में किसी जानकार का ही हाथ है। जिसे पता था कि घर में नकदी व गहने किस अलमारी में रखे हैं। पूछ-पड़ताल में शक के दायरे में कंग परिवार के एक-दो खास जान-पहचान वाले भी आए हैं। जो कुछ दिन पहले घर में इसी कमरे में रहे थे। इसके अलावा पुलिस के राडार पर कॉलोनी के भी दो-तीन नाम हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें