पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Mother in law Also Died 4 Days After Bahu's Death From Kareena, Performed The Last Rites Without Conducting A Test

जानलेवा संक्रमण:काेराेना से बहु की माैत के 4 दिन बाद सास ने भी दम तोड़ा, बिना टेस्ट कराए किया अंतिम संस्कार

​​​​​​​नारायणगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंतिम संस्कार भी प्रोटोकॉल के मुताबिक किया गया है। - Dainik Bhaskar
अंतिम संस्कार भी प्रोटोकॉल के मुताबिक किया गया है।
  • स्वास्थ्य विभाग की टीम जब परिवार के टेस्ट कराने घर पहुंची तो ताला लगा मिला

नारायणगढ़ में बने मैक्रो कंटेनमेंट जोन के वार्ड 2 में 1 मई काे काेराेना से हुई 34 वर्षीय महिला की मौत के बाद गुरुवार सुबह उनकी 70 वर्षीय सास की मौत भी हो गई। यह मौत स्वास्थ्य विभाग के रिकाॅर्ड में नहीं है। क्योंकि बुजुर्ग महिला ने बहू की मौत के बाद कोरोना टेस्ट नहीं कराया था।

वीरवार सुबह महिला का अंतिम संस्कार कर परिवार घर पर ताला लगाकर कहीं चला गया है। मृतक महिला का बेटा वेयर हाउस में मैनेजर है और उसके तीन बच्चे व बुजुर्ग पिता हैं। बता दें कि बहू रजनी की मौत के बाद परिवार के किसी भी सदस्य ने टेस्ट नहीं करवाया। सुबह ही 70 वर्षीय महिला का संस्कार कर दिया गया।

एसएमओ संजीव सिद्धू ने मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी। इसके बाद वार्ड 2 में इस घर के सामने बेरिकेड्स लगाए गए है। डॉक्टरों की टीम उनके घर पहुंची तो गेट बंद मिला। जिसके कारण स्वास्थ्य विभाग की परेशानी बढ़ गई।

डैहर में सब्जी बेचने वाली की मौत : दूसरी मौत गांव डैहर के 46 वर्षीय सुरेन्द्र पाल की हुई। सुरेंद्र पाल रेहड़ी पर सब्जी बेचने का काम करते था। वह कई दिनों से कोरोना से पीड़ित था। उनका कैंट के अस्पताल में 3 दिनों से इलाज चल रहा था। उनका संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के मुताबिक किया गया। तीसरी मौत गांव पटवी के 50 वर्षीय चेतन सिंह की हुई है। चेतन सिंह गांव के नजदीक फीड फैक्टरी में ड्राइवर थे। वह अम्बाला कैंट के अस्पताल में उपचाराधीन थे। उनका अंतिम संस्कार भी प्रोटोकॉल के मुताबिक किया गया है।

खबरें और भी हैं...