पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव बरामद:कपड़े से गला घोंटकर की हत्या, बाईपास पर पुल के नीचे मिला शव

अम्बाला सिटी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।  - Dainik Bhaskar
पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। 
  • सैर कर रहे लोगों ने देखा शव, नहीं हो सकी पहचान

अम्बाला-हिसार बाईपास पर रेलवे क्रॉसिंग पुल के नीचे से शव बरामद हुआ है। सदर पुलिस के मुताबिक शव की जीभ बाहर निकली हुई थी और गले में पड़े केसरी रंग के कपड़े से गला दबाकर हत्या की गई थी। तलाशी के दौरान मृतक के कपड़ों से एक 100 का नोट बरामद हुआ लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई।

शव को पहचान के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। इस संबंध में पुलिस ने सैर करने के दौरान शव को देखने वाले हीरा नगर के इंद्रपाल सिंह के बयान पर हत्या का केस दर्ज किया है।

इंद्रपाल सिंह ने अपने बयान में बताया कि वह अपने दोस्त रविदास बस्ती निवासी महेश सरोहा के साथ सुबह साढ़े छह बजे सैर कर रहा था। जब वे दोनों पैदल ही छोटी घेल से होते हुए बाईपास की तरफ आए तो वहां रेलवे क्रॉसिंग पुल के नीचे एक व्यक्ति को औंधे मुंह पड़ा पाया। उन्होंने पास जाकर देखा तो वह बेसुध था। इसके बारे में उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें