पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

श्योरटी बांड देने का मामला:जाली दस्तावेजों पर जमानत का श्योरिटी बांड देने के मामले में निशा को जेल भेजा

अम्बाला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जाली दस्तावेजों पर अंतरिम जमानत का श्योरिटी बांड देने के मामले में गिरफ्तार जगाधरी रेलवे वर्कशाॅप की महिला निशा आर्य को 2 दिन के रिमांड के बाद जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक रिमांड के दौरान सामने आया कि निशा पर चेक बाउंस, फर्जी साइन कर बैंक से पैसा निकलवाने व धोखाधड़ी के केस भी दर्ज हैं। एक मामले में निशा ने करीब आधा दर्जन लोगों पर रेप का केस दर्ज कराया था जोकि डीएसपी यमुनानगर की जांच में सही नहीं निकला था।

इसी प्रकार निशा पर कई अन्य लोगों के जमानती दस्तावेज तैयार करने के मामले भी सामने आए हैं। निशा इससे पहले भी जेल जा चुकी है। पुलिस ने रिमांड के दौरान निशा के घर से दस्तावेजों पर उपयोग की गई माेहरें भी बरामद की हैं। निशा ने अम्बाला में 3 सितंबर को 26 हजार के नकली नोटों के साथ पकड़े अजीत सिंह उर्फ सोनू की अंतरिम जमानत के लिए मोहम्मद सलीम को फर्जी जमानती के तौर पर उपलब्ध कराया था।

इतना ही नहीं श्योरिटी बांड के लिए जरूरी दस्तावेज भी खुद ही तैयार किए थे। सिटी पुलिस ने इस मामले में जेएमआईसी विनोद कुमार की कोर्ट में रीडर पूजा वर्मा की शिकायत पर अजीत सिंह की पत्नी रणबीर कौर व सलीम के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज किया था। सलीम ने जांच के दौरान निशा के राज का पर्दाफाश किया था।

सड़क दुर्घटना में हुई मौत के मामले में आरोपी गिरफ्तार

सड़क दुर्घटना में हुई मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान उत्तराखंड के जिला हरिद्वार निवासी जावेद खान के तौर पर हुई है। इस संबंध में गांव फोक्सा के पवन कुमार की शिकायत पर आरोपी चालक पर लापरवाही से हादसे में जान लेने की धाराओं में केस दर्ज किया था। पवन ने अपनी शिकायत में बताया था कि 9 अक्टूबर को इम्पीरियल पैलेस उगाला के पास आरोपी डंपर चालक ने बाइक से जा रहे गौरव व राहुल को टक्कर मारी। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें