पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेखौफ चोर:अब जड़ाैत रोड पर रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान में चोरी, जींस व टी शर्ट चुरा ले गए आराेपी

अम्बाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

जड़ोत रोड पर स्थित रेडिमेड कपड़ों की दुकान अकाल गारमेंट्स में बुधवार आधी रात के बाद जींस-टी शर्ट व अन्य कपड़े चाेरी हाे गए। दुकान मालिक सेक्टर-9 निवासी जय सिंह के मुताबिक दुकान से करीब ढाई लाख रुपए के कपड़ाें की चोरी हुई है। बलदेव नगर पुलिस ने जय सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम से रिटायर्ड जय सिंह के मुताबिक दुकान का संचालन उनकी पत्नी सुरिंद्र कौर करती हैं। वे बुधवार रात करीब 7 बजे दुकान को ताला लगाकर घर चले गए थे। वीरवार सुबह 8 बजे दुकान पर आए तो शटर व अंदर शीशे वाले दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था। दुकान से करीब 90 से 100 जींस, लड़कियों के करीब 80 से 90 टॉप व करीब इतनी ही टी-शर्ट गायब थी। शिकायतकर्ता के मुताबिक दुकान में सीसीटीवी नहीं था लेकिन दूर के एक सीसीटीवी में कुछ नजर नहीं आया।

बता दें कि ऐसी ही चोरी की वारदात सेक्टर-9 हाउसिंग बोर्ड के मकान नंबर 1594 डी स्थित रेडिमेड कपड़ों की दुकान में रविवार रात हुई थी। इस चोरी में 3 लड़के दुकान से रेडिमेड कपड़े बड़े लिफाफों में भरकर ले गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें