खेलाे इंडिया गेम्स:खेलाे इंडिया गेम्स काे लेकर आज अधिकारी करेंगे स्टेडियम का दाैरा

अम्बाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैंट वार हीरोज स्टेडियम में जिम्नास्टिक हॉल के पिछली साइड में रविवार के दौरे को लेकर सफाई करते कर्मचारी - Dainik Bhaskar
कैंट वार हीरोज स्टेडियम में जिम्नास्टिक हॉल के पिछली साइड में रविवार के दौरे को लेकर सफाई करते कर्मचारी

जून में शुरू हाेने वाली खेलाे इंडिया गेम्स के एलान के बाद तैयारी भी शुरू हाे चुकी है। अम्बाला कैंट के वार हीराेज स्टेडियम में जिम्नास्टिक व स्वीमिंग गेम्स हाेनी हैं। गेम्स की तैयारियाें काे लेकर रविवार काे अधिकारियाें की टीमें स्टेडियम का दाैरा करेगी। स्वीमिंग गेम्स के लिए स्वीमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया कंपीटिशन मैनेजर कमलेश नानावती, इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी, स्वीमिंग और जिम्नास्टिक गेम्स के हरियाणा से पदाधिकारी, डिप्टी डायरेक्टर समेत अन्य अधिकारी भी पहुंचेंगे। स्टेडियम में एंट्री, एग्जिट, गेम्स करवाने के लिए क्या-क्या जरूरत रहेगी, वीआईपी एरिया काैन सा हाेगा समेत तमाम तैयारियां देखी जाएंगी।

वहीं, पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विभाग अधिकारियाें की विजिट काे लेकर तैयारी कर रहा हैं। बता दें कि कैंट वार हीराेज स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय स्तरीय ऑल वेदर स्वीमिंग पूल बनाया गया है। जिम्नास्टिक के लिए भी प्रदेशभर की प्रतियाेगिताएं स्टेडियम में हाेती हैं। खेलाे इंडिया के तहत यह दाेनाें गेम्स अम्बाला में हाेगी। जिसमें खिलाड़ी अपना दमखम दिखाएंगे।

खबरें और भी हैं...