पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:15 को किसान बाइक, कार पर काला कपड़ा बांध प्रदर्शन करेंगे, बिलों की प्रतियां जलाएंगे

अम्बाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पठान माजरा (मटहेड़ी शेखां) में किसान यूनियन के उपप्रधान गुलाब सिंह की अध्यक्षता में मीटिंग हुई। इसमें ब्लॉक वन और टू के किसानों ने हिस्सा लिया। उपप्रधान ने कहा कि 30 जुलाई को कैथल में सरकार के साथ किसान यूनियन का जो फैसला हुआ था। उसे सरकार लागू करें।

इसके अलावा मीटिंग में मौजूद किसानों को आह्वान किया गया कि सरकार के साथ हुए फैसले को अधिक से अधिक किसानों तक पहुंचाएं ताकि 15 अगस्त को किसान एकजुट होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि 15 अगस्त को सभी किसान बाइक और कार पर काले झंडे के साथ विरोध करेंगे। हर किसान को गले में काला कपड़ा बांधने के लिए भी कहा गया है।

उप प्रधान गुलाब सिंह ने बताया कि सरकार ने किसान विरोध तीन बिलों को पास किया है। इसलिए इन बिलों के खिलाफ प्रदर्शन होगा। डीसी कार्यालय पर जाकर बिलों की प्रतियां जलाई जाएंगी। इस मौके पर सुखजिंद्र सिंह, हरपाल सिंह धन्यौड़ा और अमरजीत सिंह लवनीत सिंह मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें