• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • On November 25, Save The Country, Save The Constitution, The Farmers' Conference Will Be Organized By Bhakiyu, Gurnam Chadhuni Will Be The Chief Guest.

अंबाला में 25 नवंबर को किसान सम्मेलन:'देश बचाओ संविधान बचाओ' का आयोजन सेक्टर-8 सामुदायिक केंद्र में, गुरनाम चढ़ूनी होंगे मुख्यातिथि

अंबाला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किसान नेता सम्मेलन के लिए निमंत्रण देते हुए। - Dainik Bhaskar
किसान नेता सम्मेलन के लिए निमंत्रण देते हुए।

अंबाला में भारतीय किसान यूनियन एक बार फिर सम्मेलन करके किसानों को एकजुट करेगी। 25 नवंबर को शहर में सेक्टर-8 स्थित सामुदायिक केंद्र में 'देश बचाओ, संविधान बचाओ, किसा-मजदूर बचाओ' सम्मेलन होगा। इस सम्मेलन की अध्यक्षता कांता अलाड़िया करेंगी।

जबकि सम्मेलन में भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी बतौर मुख्यातिथि शामिल होंगे। भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान मलकीत सिंह ने किसानों से मिलकर उन्हें सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए निमंत्रण देना शुरू कर दिया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा किसान शामिल हो सकें।

इसके साथ ही अलग-अलग गांवों में जाकर भाकियू के नेता जनसंपर्क अभियान भी चला रहे हैं। बलाना सहित साहा में भी किसानों की बैठक हो चुकी है। सम्मेलन सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगा। भाकियू नेता भी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बता दें कि कृषि कानून को लेकर किसानों का आंदोलन लंबे समय से चल रहा है।

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के बाद किसानों में खुशी का माहौल था, लेकिन आंदोलन अभी भी बरकार है। ऐसे में अब भाकियू एक बार फिर किसानों में आंदोलन का जोश भरने के लिए सम्मेलन करने जा रही है।

खबरें और भी हैं...