पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की माैत, 2 पीजीआई चंडीगढ़ रेफर

नारायणगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाली ढाबे के पास दो बाइकाें की टक्कर में एक युवक की माैत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस ने दूसरे बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों काे साैंप दिया गया।

शुक्रवार शाम करीब 6 बजे दुर्गा काॅलोनी काला अम्ब का बबलू दोस्त रिक्कू के साथ बाइक पर नारायणगढ़ की तरफ आ रहा था। हरियाली ढाबे के नजदीक सामने से आ रही बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते तीनों को गंभीर चोटें लगी। तीनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से डॉक्टरों ने इन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया। बबलू को जिस समय एंबुलेंस में बिठाया जा रहा था उसी समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बबलू के पिता सत्यपाल की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बराड़ा के रेलवे ओवरब्रिज पर बाइक पर घर जा रहे एक युवक को कार ने टक्कर मार दी। घायल को एमएम मेडिकल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बराड़ा पुलिस ने स्कूल बस्ती के समीप रहने वाले सुभाष चंद की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

सुभाष ने कहा कि वह तथा उसका छोटा भाई राजीव उर्फ डिंपल रात को 8 बजे अधोया स्थित अपने खेत से काम निपटाकर घर के लिए चले थे। दोनों अपनी-अपनी बाइक पर थे। जब वह कुछ देर बाद रेलवे के ओवरब्रिज से गुजरने लगे तो उसी समय एक ने डिंपल को टक्कर मार दी। कार चालक तेज रफ्तार से दोसड़का की तरफ से आ रहा था। लोगों की भीड़ को देखकर मौके से फरार हो गया। वह अपने भाई को अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसके सिर पर गंभीर चोटें लगने के कारण उसकी मौत हो‌ गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें