पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोपियों की तलाश:पंचकूला सीएम फ्लाइंग ने कैंट आकर जुआघर पकड़ा था लालकुर्ती पुलिस एक सप्ताह में आरोपी नहीं पकड़ पाई

अम्बाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कैंट बस स्टैंड के पास नगर परिषद की दुकानों में छत पर टीन के शेड डाल चल रहा था जुआघर

सीएम फ्लाइंग पंचकूला की टीम ने 12 अक्टूबर काे रेड कर कैंट बस स्टैंड के पास नगर परिषद की दुकानों में जुआघर पकड़ा था, लेकिन लालकुर्ती चौकी पुलिस अब तक अाराेपियाें काे नहीं पकड़ पाई। अाराेपियाें में जुआघर मालिक एवं लालकुर्ती निवासी हरीश कुमार यादव, डिफेंस कॉलोनी निवासी मंगल, सिटी निवासी बाबा सरदार बलजिंद्र, तोपखाना निवासी नाटा शामिल हैं।

मुख्यारोपी जुआघर संचालक का घर जहां चौकी से 300 गज तो वहीं जुआघर 100 मीटर की दूरी पर है। चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार शर्मा ने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं। कई बार छापेमारी कर चुके हैं। सोमवार को इन्हें पकड़ने का प्रयास किया जाएगा। इंचार्ज ने कहा कि इस मामले में अग्रिम जमानत नहीं डाली जा सकती। पकड़ने के बाद आरोपियों को जमानत मिल जाती है।

सीएम फ्लाइंग की टीम ने मौके से विनोद के साथ गांव छज्जू माजरा निवासी बबलू, मथुरा के शास्त्री नगर निवासी टोनी उर्फ मयंक, मथुरा में महौली रोड पर तेज नगर निवासी संतोष, सहारनपुर के सलेमपुर निवासी गोपाल सिंह, नई दिल्ली के काजीपुर निवासी संत प्रकाश को गिरफ्तार किया था। सभी आरोपी जमानत पर रिहा हो चुके हैं। आरोपी विनोद कुमार ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया था कि यह जुआघर कई साल से यहां चल रहा है और हरीश यादव इसे चला रहा है। विनोद का बयान था कि आरोपी ने लाखों-करोड़ों रुपए की संपत्ति बना ली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें