पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:अंधेरे में पंजोखरा रोड, सेना ऑन नहीं कर रही एलईडी लाइट्स

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रात के समय अंधेरे में डूबी तोपखाना-पंजाेखरा रोड।
  • तोपखाना, तोपखाना परेड, टुंडला, टुंडली व सेना क्षेत्र के निवासियों ने कैंटोनमेंट बोर्ड से की शिकायत

सेना द्वारा पंजोखरा रोड पर लाखों रुपए की लागत से लगाई गई एलईडी लाइट्स को ऑन नहीं किया जा रहा है। इस कारण वाहन चालकों को रात के समय परेशानी का सामना करना पड़ता है। लाइट्स ऑन कराने के लिए तोपखाना, तोपखाना परेड, टुंडला, टुंडली व सेना क्षेत्र के निवासियों ने कैंटोनमेंट बोर्ड से शिकायत की है। अब सैन्य अधिकारियों के संज्ञान में मामला लाया जाएगा।

तोपखाना से पंजोखरा साहिब रोड का आधे से ज्यादा हिस्सा सेना के अधीन है। पिछले साल सेना ने यहां रोड को नए सिरे से बनाया था जिसके बाद यहां नई स्ट्रीट लाइट्स लगाई गईं थी। मगर कुछ दिन तक यह लाइट्स जली, जिसके बाद अब पूरी रोड अंधेरे में डूबी हुई है।

इलाके के निवासी रमेश, वीरेंद्र, प्रदीप ने कहा कि रात काे अक्सर लावारिस पशु रोड पर आ जाते हैं जिससे दुर्घटना का भय बना रहता है। उन्होंने बताया कि पहले भी इसकी शिकायत की गई थी, मगर अब तक कार्रवाई नहीं हुई है। तड़के व शाम काे पंजोखरा साहिब गुरुद्वारे जाने वाले श्रद्धालुओं को भी लाइट ऑन नहीं होने से परेशानी होती है। बता दें कि पंजोखरा रोड पर राज्य सरकार व सेना द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट्स लगाई गईं थी।

सैन्य अधिकारियों के संज्ञान में डाला था मामला, फिर बात करेंगे
कैंटोनमेंट बोर्ड की पार्षद आशीमा ने बताया कि सेना अधिकारियों के संज्ञान में पहले यह मामला लाया गया था। तब आश्वासन दिया गया था कि जल्द लाइट्स को ऑन किया जाएगा, मगर अब तक लाइट्स अाॅन नहीं हुई हैं। जल्द इस मसले पर सैन्य अधिकारियों से फिर मुलाकात कर लाइट्स को ऑन करवाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें