पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारियों पर चर्चा:14 मई को डैहर, 16 को सिटी और 23 को कैंट में मनाया जाएगा परशुराम जन्मोत्सव

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भगवान परशुराम जन्मोत्सव को लेकर बैठक करते कार्यकारिणी सदस्य। - Dainik Bhaskar
भगवान परशुराम जन्मोत्सव को लेकर बैठक करते कार्यकारिणी सदस्य।

कैंट के दयालबाग जिला कार्यालय में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा जिला कार्यकारिणी की बैठक जिलाध्यक्ष करण किशोर गौड़ की अध्यक्षता में हुई। संचालन जिला महासचिव श्याम सुंदर शर्मा ने किया। बैठक में भगवान परशुराम जन्मोत्सव की तैयारियों पर चर्चा हुई।

गौड़ ने बताया कि भगवान परशुराम जन्मोत्सव के बारे में सभी यूनिट्स अाैर निर्माणाधीन भगवान परशुराम धाम डैहर की निर्माण समिति से विचार विमर्श किया गया। गौड़ ने बताया कि भगवान परशुराम जन्मोत्सव अक्षय तृतीया के दिन निर्माणाधीन भगवान परशुराम मंदिर डैहर में ही मनाया जाए, सभी सदस्यों ने इस विचार का अनुमोदन किया। अम्बाला सिटी के प्रधान बलजीत शर्मा व कैंट के प्रधान मदन लाल शर्मा ने भी अपने-अपने क्षेत्र में जन्मोत्सव मनाने की इच्छा प्रकट की।

निर्णय लिया गया कि 14 मई को भगवान परशुराम जन्मोत्सव निर्माणाधीन भगवान परशुराम मंदिर डैहर में, 16 मई को अम्बाला सिटी यूनिट और 23 मई को अम्बाला कैंट यूनिट में मनाया जाएगा। प्रत्येक यूनिट जन्मोत्सव का प्रबंधन करेगी। बैठक में निर्णय लिया गया कि हलका मुलाना का चुनाव भगवान परशुराम जन्मोत्सव के पश्चात किया जाएगा। ब्राह्मण धर्मशाला कपाल मोचन के पूर्व प्रधान जय भगवान शर्मा के निधन पर शोक प्रस्ताव पारित किया गया।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष विद्यासागर शर्मा व राम कुमार गौतम, जिला सचिव सुरेंद्र शर्मा, कैंट सचिव टीआर शर्मा, युवा प्रभारी विजेंद्र शर्मा, सुभाष शर्मा तंदवाल, कमल कांत शर्मा, कृष्ण मुरारी शर्मा, एडवोकेट सत्य भूषण कौशिक, विद्या प्रकाश शर्मा माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें