• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Pehowa Had Gone To Celebrate Diwali, Thieves Broke The Locks Of The House And Took Away Goods And Cash Worth Lakhs Of Rupees

भाईदूज पर लौटे परिवार के घर चोरी:दिवाली मनाने गए थे पिहोवा, मकान के ताले तोड़कर चोर लाखों रुपये का सामान-नगदी ले गए

अंबाला22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारायणगढ़ में चोरी हुए सामान की जानकारी देती हुई महिला - Dainik Bhaskar
नारायणगढ़ में चोरी हुए सामान की जानकारी देती हुई महिला

अंबाला जिले के नारायणगढ़ में वार्ड नंबर 12 निवासी सतीश कुमार के घर लाखों रुपए की चोरी हो गई। किराए पर रहने वाला परिवार दिवाली मनाने के लिए घर से पिहोवा गया था। त्योहार मनाकर जैसे ही परिवार शनिवार को घर लौटा तो वारदात का पता चला।

सतीश ने इलाका पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सतीश के अनुसार, मुख्य दरवाजे का ताला खोला तो देखा कि सभी कमरों के ताले टूटे थे। कमरे का सारा सामान बिखरा था। अलमारी में से सोना और चांदी के गहने वाले बॉक्स खाली पडे़ थे। इनमें करीब 4 तोले सोना और 11 तोले चांदी के जेवर थे। करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी भी गायब है।

चोरी के बाद कमरे में बिखरा पड़ा सामान
चोरी के बाद कमरे में बिखरा पड़ा सामान

शिकायत में सतीश ने बताया था कि वह मूल रूप से गांव हरीगढ़ बोरख थाना पिहोवा जिला कुरुक्षेत्र का रहने वाला है। चार महीने से वह यहां वार्ड नंबर 12 के मकान में किराए पर रह रहे हैं। दिवाली मनाने के लिए वह पूरा परिवार पैतृक घर गया था। लौटने पर चोरी का खुलासा हुआ।

सतीश ने बताया कि उनके कमरों के अलावा मकान मालिक के कमरे का भी ताला टूटा, लेकिन उनके घर से ज्यादा सामान चोरी नहीं हुआ। इलाका पुलिस का कहना है कि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। अभी तक किसी भी फुटेज में चोर कैद नहीं हुए है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।