पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंदिर में मारपीट:मंदिर के बर्तन भंडार की चाबी मांगने पर पेंशनर्स एसो. के प्रधान पर हमला

अम्बाला सिटी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फेडरेशन ऑफ सीनियर सिटीजन एवं पेंशनर्स एसोसिएशन के प्रधान बलदेव राज आनंद पर शक्ति नगर स्थित उनके घर के पास बने मंदिर में मारपीट की गई। शिक्षा विभाग से रिटायर्ड बलदेव राज आनंद के आरोप हैं कि वह मंदिर में गुरु अर्जुनपुरा कॉलोनी के रहने वाले सूरज प्रकाश कालड़ा से बर्तन भंडार की चाबी मांग रहे थे, जिन्होंने तैश में आकर उस पर हमला कर दिया।

बलदेव राज आनंद के बेटे संजीव आनंद की शिकायत पर सिटी पुलिस ने आरोपी सूरज कालड़ा पर मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है। संजीव आनंद के मुताबिक उनके घर पर प्रोग्राम था। रविवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे उसके 76 वर्षीय पिता बर्तन लेने के लिए शिव मंदिर गए थे। बर्तन भंडार की चाबी सूरज प्रकाश कालड़ा के पास रहती है।

जब उसके पिता ने कालड़ा से कहा कि चाबी बार-बार मांगनी पड़ती है और इससे अच्छा है कि वे इसे मंदिर के पुजारी को दे दें तो तैश में आए कालड़ा ने कहा कि वह चाबी नहीं देगा। उससे जो बन पड़ता हो वह कर ले। इसके बाद कालड़ा ने उसके पिता को थप्पड़ मुक्के मारे और उसके पिता टूृंटी वाले थड़े पर गिर गए। जिनके मुंह और हाथ से खून बहने लगा। जिसने धमकाया कि दोबारा चाबी मांगी तो वह जान से मार देगा। शोर सुनकर वह मंदिर पहुंचा और उसके पिता ने उसे सारी बात बताई। जिसके बाद वह अपने पिता को अस्पताल लेकर गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें