पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवाओं मे वैक्सीनेशन का जोश:साहा पीएचसी में चंडीगढ़ व पंचकूला से भी वैक्सीनेशन कराने आ रहे लोग

साहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला सिटी | सिविल अस्पताल में काेराेना वैक्सीन लगवाती युवती - Dainik Bhaskar
अम्बाला सिटी | सिविल अस्पताल में काेराेना वैक्सीन लगवाती युवती
  • सिटी अस्पताल में वैक्सीन के लिए लगी युवाओं की भीड़

साहा पीएचसी में वीरवार को 18 प्लस को वैक्सीन लगाई गई। वैक्सीन लगवाने जब स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो वहां जमा भीड़ देखकर लोग हैरान रह गए। वैक्सीन लगवाने आए लोगों में ज्यादातर लोग चंडीगढ़, पंचकूला के साथ सहारनपुर से भी थे। साहा के अमनप्रीत ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के बहुत से लोग न तो मोबाइल से न ही कंप्यूटर से वैक्सीन के लिए ऑनलाइन स्लाॅट बुक करा पा रहे हैं।

वे खुद पिछले तीन दिन से अपनी व पत्नी की वैक्सीन लगवाने के लिए ऑनलाइन स्लाॅट बुक करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। मगर हर जगह स्लाॅट फुल दिख रहे हैं। वीरवार को जब पता चला कि साहा पीएचसी में वैक्सीन लगाई जा रही है तो वे अपनी पत्नी के साथ पीएचसी गए। वहां इक्का-दुक्का ही स्थानीय लोग दिखाई दिए बाकी सब बाहर के थे।

पूछने पर पता चला ये सब लोग ऑनलाइन स्लाॅट बुक कराकर वैक्सीन लगाने आए हैं। वैक्सीन लगवाने आए स्थानीय युवक संदीप ने कहा कि वह सुबह 10 बजे वैक्सीन लगवाने के लिए साहा पीएचसी पहुंचे। यहां भीड़ देखकर हैरान रह गए। कई लोग चंडीगढ़ से वैक्सीन लगवाने आए हुए थे। बाहर से आए कई लोग बेवजह डॉक्टर व स्टाफ से भी उलझ रहे थे। दोपहर दो बजे तक इंतजार करने के बाद संदीप बिना वैक्सीन लगवाए घर लौट गए।

{ स्लाॅट बुक कर बाहर से आए थे वैक्सीन लगवाने: डॉ. विकास | पीएचसी इंचार्ज डॉक्टर विकास ने कहा कि ऑनलाइन स्लाॅट बुक के चलते बाहर से भी कुछ लोग वैक्सीन लगवाने आए थे। अम्बाला जिला से बाहर से कितने लोग आए थे। यह शुक्रवार को रिकाॅर्ड अपडेट होने के बाद ही पता चलेगा। उन्होंने कहा कि कुल 150 लोगों को वैक्सीन लगाई गई है।

खबरें और भी हैं...