पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:प्लाॅट के झगड़े काे लेकर बुलाई पंचायत के बाद व्यक्ति पर धारदार हथियारों से हमला, घायल

अम्बाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाड़ा गांव में बाड़ा (प्लाॅट) के झगड़े काे लेकर बुलाई पंचायत के बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के भूपिंद्र सिंह पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें भूपिंद्र सिंह को गंभीर चोटें आईं। सदर पुलिस ने भूपिंद्र के बयान पर आरोपी दर्शन सिंह, जगमाल सिंह, संजीव कुमार, प्रिंस व राहुल के खिलाफ केस दर्ज किया है।

भूपिंद्र के मुताबिक गांव की फिरनी पर उसके पास बाड़े की जगह है, जिस पर वह 30 साल से काबिज है। इस बाड़े को लेकर उसके पड़ोसी दर्शन सिंह, जगमाल सिंह, नरमैल सिंह उर्फ भूरा, संजीव कुमार, प्रिंस व राहुल नाजायज कब्जा करना चाहते थे।

आरोपियों ने कुछ समय पहले इस मामले में उसके ताया के लड़के जगजीत पर हमला कर उसके दांत तोड़ दिए थे। 21 जुलाई को आरोपियों ने षड्यंत्र के तहत पंचायत बुलाकर उसे परिवार के साथ बुलाया था। जब पंचायत खत्म हुई तो वह पीछे रह गया था। तभी आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलाैज शुरू कर दी। आराेपी पास लगते बाड़े से गंडासी, चेन व डंडे लेकर आए व उस पर हमला कर दिया।

आरोपी दर्शन सिंह ने गंडासी से उसकी गर्दन पर वार किया, जिसे उसने अपने बाएं हाथ से रोका और हाथ की अंगुलियां टूट गईं। प्रिंस व अन्य ने उसे नीचे गिराकर चेन व डंडों से पीटा। उसके परिवार के लोगों ने आकर उसे बचाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें