पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या का मामला:सुसाइड करने वाली छात्रा का फोन लॉक, परिजन साथ ले गए

अम्बाला सिटी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कल्पना चावला पॉलीटेक्निक में हाॅस्टल के कमरे में फंदा लगाकर जान देने वाली 16 वर्षीय छात्रा के शव का शनिवार को बलदेव नगर पुलिस ने परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम कराया। हेड कांस्टेबल एवं जांच अधिकारी सुरजीत के मुताबिक छात्रा के भाई धीरज के बयान पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई। परिजनों ने उसे मानसिक तौर पर परेशान बताया और उसका मोबाइल भी साथ ले गए। जिस पर लॉक लगाया हुआ था। इस मामले में कोई सुसाइड नोट सामने नहीं आया।

बता दें कि इलेक्ट्राॅनिक प्रथम वर्ष की यह छात्रा मूल रूप से बिहार के जिला नवादा के गांव छतरवाड़ की रहने वाली थी। जिसने पॉलीटेक्निक के महिला छात्रावास में अपने कमरा नंबर 44 में फंदा लगाकर जान दे दी थी। यह छात्रा 31 जनवरी को ही हॉस्टल में रहने आई थी। अस्पताल की मोर्चरी में मौजूद छात्रा की मां सुनीता ने बताया कि उसकी बेटी पढ़ाई-लिखाई में अच्छी थी। जिसकी वीरवार को ही घर पर बात हुई थी। तब कोई बड़ी परेशानी का जिक्र नहीं किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें