पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नवजात के मुंह में फिनाइल मिलने का मामला:पुलिस ने फाइल बंद की, मासूम के गुनहगारों काे सजा काैन देगा?

अम्बाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चे के साथ मां राधा। - Dainik Bhaskar
बच्चे के साथ मां राधा।
  • कैंट सिविल में नवजात के मुंह में मिली थी फिनाइल की गाेली

कैंट सिविल अस्पताल की प्रसूता विंग में 11 फरवरी को 18 घंटे के मासूम को फिनाइल की गोली देने वाला गुनहगार कौन है, यह राज नहीं खुलेगा। जांच फाइल दफ्तर दाखिल (केस बंद) हो चुकी है। मंगलवार को इस संबंध में मासूम की मां राधा, सिविल अस्पताल के पीएमओ डाॅ. राकेश सहल और बीसी बाजार चौकी इंचार्ज संजय से बातचीत की गई और गुनहगार के बारे में पूछा गया। जानिए, सभी तीनों पक्षों ने क्या-क्या बात कही।

पुलिस से कार्रवाई की मांग करेंगे : मां

हमने पुलिस व अस्पताल में कहा था कि सबसे पहले उनके लिए बच्चे की जान जरूरी थी, पुलिस को भी हमने बच्चा ठीक होने के अलावा सीसीटीवी देखने के बाद कार्रवाई करने के लिए कहा था। अब हमारा बच्चा ठीक है, इसलिए अपने ससुर व पति से बातचीत करके पुलिस से मिलकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

राधा, मासूम की मां-बाप के बयान नहीं आए : चाैकी इंचार्ज

सिविल अस्पताल से जब हमारे पास शिकायत आई थी तो पुलिस मौके पर गई। पुलिस ने प्रसूता व उसके परिजनों के बयान दर्ज किए थे। अस्पताल प्रशासन से भी बातचीत की थी। मासूम के मां-बाप ने कोई ऐसे बयान नहीं दिए थे कि जांच की जा सके। इसलिए शिकायत को दफ्तर दाखिल कर दिया गया है। अब कोई जांच नहीं हो रही है।
संजय, चौकी इंचार्ज, बीसी बाजार

पुलिस काे सूचना दे दी थी: पीएमओ

हमारा पुलिस को सूचित करने का काम था, वो हमारी तरफ से किया गया है। अस्पताल में मासूम का पूरा इलाज किया गया है और जब बच्चा स्वस्थ हो गया तो अस्पताल ने 18 फरवरी को उसकी छुट्‌टी कर दी थी। अस्पताल में सीसीटीवी के लिए एक शिकायत देनी पड़ती है जो पुलिस की तरफ से हमारे पास नहीं आई है। एसएमओ डाॅ. विनय इसके इंचार्ज हैं। अभी मेरे संज्ञान में ऐसी बात नहीं आई है कि पुलिस ने सीसीटीवी मांगी है।
डाॅ. राकेश सहल, पीएमओ, सिविल अस्पताल कैंट

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें