अपराधी को पकड़ने में पुलिस नाकाम:भाजपा पन्ना प्रमुख व उनके बेटे पर फायरिंग के केस में पुलिस के हाथ खाली

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा में पन्ना प्रमुख और पालिका विहार निवासी स्क्रैप व्यापारी 64 वर्षीय गुलशन कुमार भाटिया व उनके 28 वर्षीय बेटे पारस भाटिया पर फायरिंग के मामले में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि वारदात के अगले दिन सोमवार को पुलिस पूरा दिन वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालती रही।

पुलिस के अनुसार इन फुटेज में बदमाश कार ले जाता भी नहीं दिख रहा। वहीं दूसरी तरफ बदमाश की स्कूटी के बारे में पुलिस का कहना है कि ये स्कूटी चोरी की है। जांच में सामने आया है कि ये स्कूटी जीरकपुर से चोरी हुई थी। पुलिस को अंदेशा है कि बदमाश ने अन्य जगह वारदात को अंजाम देने के लिए आई-20 कार लूटी। वहीं दूसरी तरफ गुलशन भाटिया व उनके बेट पारस को पीजीआई चंडीगढ़ से छुट्टी मिल गई। पुलिस ने बदमाश की धरपकड़ के लिए हरियाणा, पंजाब व हिमाचल में नाकाबंदी कर दी है।

बतादें कि रविवार शाम गुलशन भाटिया व उनके बेटे पर मानकपुर में उनके प्लॉट के पास स्कूटी सवार बदमाश ने फायरिंग की थी। गोली गुलशन की जांघ से आरपार हो गई थी व बेटे पारस की जांघ को टच करके निकल गई थी। बदामश अपनी स्कूटी वहीं छोड़कर उनकी गाड़ी लूटकर फरार हो गया था।

खबरें और भी हैं...