जबरन फोटो खींच ब्लैकमेंलिंग के आरोप:होटल में दोस्त के साथ ठहरी युवती की पुलिस कर्मी ने फोटो खींची, फिर संबंध बनाने का दबाव

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती का आरोप है कि उसे धमकी दी गई कि उसका मुंह काला करके सड़क पर घुमाया जाएगा। - Dainik Bhaskar
युवती का आरोप है कि उसे धमकी दी गई कि उसका मुंह काला करके सड़क पर घुमाया जाएगा।

पड़ाव थाना क्षेत्र के एक होटल में 17 अक्टूबर को चेकिंग करने पहुंचे पुलिस कर्मी पर एक युवती ने गंभीर आराेप लगाए हैं। युवती ने मामले की शिकायत 30 अक्टूबर काे एसपी काे दी। एसपी ने मामले की शिकायत मिलने पर एसएचओ पड़ाव से जांच करके रिपोर्ट मांगी है। साहा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि 17 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे पड़ाव थाना क्षेत्र के एक होटल में दोस्त में मिलने के लिए गई थी। शाम को करीब 4 बजे करीब 8 लोग आए थे जिसमें चार पुलिस कर्मी वर्दी में थे, इनमें दो महिला कांस्टेबल थीं।

इसके अलावा चार लोग सिविल ड्रेस में थे। पुलिस कर्मियों ने आते ही कमरे का दरवाजा खटखटाया। जैसे ही हमने होटल के कमरे का दरवाजा खोला तो सभी पुलिस कर्मचारी कमरे के अंदर घुस गए और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। पुलिस कर्मियों ने उसके दोस्त से मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोप है कि पुलिस कर्मी ने उसके साथ बेड टच करना शुरू कर दिया। बाद में उसके बाल पकड़ कर मारपीट की गई।

युवती ने आराेप लगाया कि जब पुलिस कर्मियों को छोड़ने के लिए बोला तो उन्हाेंने अपने साथ संबंध बनाने की बात कही। इतना ही नहीं उसकी फोटो भी खींच ली। बाद में पुलिस ने मोबाइल नंबर, पता भी एक रजिस्टर के अंदर नोट किया। युवती का आरोप है कि उसे धमकी दी गई कि उसका मुंह काला करके सड़क पर घुमाया जाएगा।

युवती ने बताया कि इसके बाद में उसके पास अलग-अलग दो मोबाइल नंबर से फोन कॉल आई। ये दोनों ही मोबाइल नंबर पुलिस कर्मियों के हैं। फाेन करने वाले पुलिस कर्मियाें ने उसे धमकी दी कि यदि उसने उनके साथ संंबंध नहीं बनाए ताे होटल के कमरे में खींचे गए फोटो वायरल कर देंगे।

युवती ने सबूत के तौर पर कॉल रिकॉर्डिंग भी पेश करने की बात शिकायत में कही है। इसके अलावा युवती ने आरोप लगाया है कि एक पुलिस कर्मी उसके घर के चक्कर काट रहा है, इसलिए उसे जान का खतरा पैदा हो गया है।

एसएचओ बोले- शिकायत को वेरिफाई किया जा रहा

एसपी ने मामले की शिकायत मिलने पर एसएचओ पड़ाव को जांच करके रिपोर्ट मांगी है। एसएचओ देंवेंद्र सिंह ने कहा कि एसपी की ओर से युवती की आई शिकायत को वेरिफाई किया जा रहा है। लेडीज पुलिस युवती को बुलाकर अपने तरीके से वेरिफिकेशन करेगी।

खबरें और भी हैं...