• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Police Solved The Mystery Of Blind Murder In Ambala UP Woman Was Murdered With That; Dead Body Was Found Near Dadupur Nalvi Nahar

अंबाला में गोरी हत्याकांड की गुत्थी सुलझी:20 हजार रुपए मांगने पर उस्तरे से किया मर्डर; जालंधर में छिपा था हत्यारोपी

अंबाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया हत्यारोपी नूर मोहम्मद। - Dainik Bhaskar
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया हत्यारोपी नूर मोहम्मद।

हरियाणा के अंबाला में अगस्त माह में हुए एक महिला की हत्या के केस की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला का शव 3 अगस्त को बराड़ा थाने के एरिया में गांव दादूपुर नहर के पास से बरामद हुआ था। ब्लाईंड मर्डर के इस मामले में अब बराड़ा पुलिस ने बिहार के जिला सूपोल निवासी नूर मोहम्मद को पंजाब के जालंधर से गिरफ्तार किया है। मृतका की पहचान यूपी निवासी गोरी के तौर पर हुई थी।

20 हजार के लेन-देन में मारा

प्राथमिक पूछताछ में हत्यारोपी नूर मोहम्मद ने कई खुलासे किए हैं। नूर मोहम्मद और मूलरूप से उत्तर प्रदेश निवासी महिला गोरी बराड़ा एरिया में पल्लेदारी का काम करते थे। गोरी ने नूर मोहम्मद से 20 हजार रुपए लेने थे। अकसर इसी को लेकर दोनों में विवाद होता था।

उस्तरे से गला रेतकर की हत्या

पुलिस के मुताबिक, नूर मोहम्मद से गोरी ने 20 हजार रुपए लेने थे। जब भी गोरी नूर मोहम्मद से रुपए मांगती थी तो आरोपी झगड़ा करता था। 3 अगस्त को भी नूर मोहम्मद ने दादूपुर नलवी नहर के पास गोरी से झगड़ा किया था। यहीं, उस्तरे के वार से गोरी की हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया।

4 दिन के पुलिस रिमांड पर आरोपी

बराड़ा थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि हत्यारोपी नूर मोहम्मद को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। गांव दहिया माजरा निवासी माया राम के खेतों में महिला का शव बरामद किया था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।