पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेसी कंट्रोवर्सी:वीडियो डालकर लिखा- कैंट का कांग्रेस भवन बन गया हलवाई की दुकान

अम्बाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस भवन में पड़े मिठाई के डिब्बे। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस भवन में पड़े मिठाई के डिब्बे।
  • कांग्रेसी की टिप्पणी- एक ‘होटल मालिक’ की कब्जा करने की साजिश चल रही

कैंट कांग्रेस भवन को लेकर कांग्रेस में भी कंट्रोवर्सी हो रही है। पार्टी से ही जुड़े एक व्यक्ति ने कांग्रेस भवन के अंदर की वीडियो वायरल की है, जिसमें अंदर हॉल में मिठाई के खाली डिब्बे बंधे दिख रहे हैं। वीडियो पोस्ट के साथ कमेंट लिखा है-कांग्रेस भवन बना हलवाई की दुकान। कांग्रेस भवन में पीर बाबा का दीया जलाने का तेल नहीं होता, यहां रखे जा रहे हैं मिठाई के डिब्बे। एक ‘होटल मालिक’ की कब्जा करने की साजिश चल रही है। यहां होटल मालिक एक कांग्रेस नेता के लिए लिखा है। इस पोस्ट पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावा दूसरी पार्टियों से जुड़े लोगों ने भी रोचक कमेंट लिखे हैं।

कुछ कमेंट्स ये हैं

  • चौधरी निर्मल सिंह जी के बाद कांग्रेस डिब्बा बंद हो गई है।
  • अभी ये भवन आगे चलकर गोलगप्पे भी बेचेगा।
  • बीजेपी सरकार ने कहीं बेच तो नहीं दिया प्राइवेट हाथों में।
  • कांग्रेस भवन है किसी का होटल नहीं।
  • जो शॉप बनी हुई हैं, कांग्रेस भवन के बाहर उस का क्या रेंट ले रहे हैं यह।
  • मत पूछो जी, नेताओं ने अपने लोगों को दी है बहुत ही कम रेट में।

पहले चौधरी की चलती थी यहां: पिछले विधानसभा चुनाव से पहले तक कांग्रेस भवन पर पूर्व मंत्री निर्मल सिंह का अधिपत्य चलता था। कांग्रेस का टिकट न मिलने पर बागी हुए चौधरी के समर्थकों ने एक बार तो कांग्रेस भवन पर ताला लगा दिया था और कांग्रेस की प्रत्याशी वेणु अग्रवाल को अंदर नहीं जाने दिया था। हालांकि बाद में चाबी लौटा दी थी। चुनाव प्रचार के दौरान तो यहां चहल-पहल रही, फिर धीरे-धीरे पार्टी नेता कांग्रेस भवन की गतिविधियों का खर्चा उठाने से परहेज करने लगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से नितिन सहगल को ऑफिशियल लेटर जारी कर कांग्रेस भवन इंचार्ज बनाया गया था।

ये पुरानी वीडियो, अब लोग वायरल कर रहे : सहगल
कांग्रेस भवन की 3 चाबियां हैं, जिसमें एक मेरा पास, एक रत्न लाल टांक और तीसरी चाबी नजदीकी मोबाइल शॉप संचालक के पास रहती है। 3-4 महीने पहले ही मुझे कांग्रेस भवन इंचार्ज का चार्ज मिला है। यह वीडियो पुरानी है और उस वक्त हमने ही वीडियो को बनवाया था। अब कुछ लोग गलत कमेंट के साथ वायरल कर रहे हैं। उस वक्त कांग्रेस भवन के साथ चाय की रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति को बोलकर सारे डिब्बे उठवा दिए थे। उस वक्त कितने डिब्बे रखने की अनुमति दी थी, यह नहीं पता।-नितिन सहगल, कांग्रेस भवन इंचार्ज

खबरें और भी हैं...