पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:नकली करंसी के साथ पकड़े आराेपी के घर से प्रिंटर बरामद

अम्बाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता के बेटे समेत 2 आरोपी 3.5 लाख की नकली करंसी के साथ पकड़े थे

नकली करंसी के साथ पकड़े हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट के बेटे पंकज उर्फ पंकी के दोस्त एवं दूसरे आराेपी सागर के तेली मंडी स्थित घर से एसटीएफ ने प्रिंटर बरामद किया है। बताया जा रहा है कि नकली नोट छापने के लिए आरोपियों ने नया प्रिंटर खरीदा था, ताकि कागज पर प्रिंटिंग में कोई गड़बड़ी न हो। प्रिंटर काे जिस कमरे में रखा था, वहां किसी काे आने-जाने नहीं दिया जाता था।

जब साढ़े 3 लाख की नकली करंसी तैयार हो गई तो आरोपियों ने प्रिंटर को ढक कर रख दिया था और सिटी की तरफ करंसी को चलाने के लिए निकल गए थे। जांच अधिकारी सतनारायण ने बताया कि आरोपियों ने प्रिंटिंग के लिए सिर्फ प्रिंटर ही इस्तेमाल किया था। कोई लैपटॉप या डेस्कटॉप कंप्यूटर सिस्टम नहीं था।

बता दें कि वीरवार शाम को पुलिस ने कैंट में रेलवे ओवरब्रिज के नीचे से पंकज उर्फ पंकी और तेली मंडी निवासी सागर को पकड़ा था। दोनों आरोपी स्विफ्ट कार में सवार होकर नकली करंसी चलाने जा रहे थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें