पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज:पेशी पर जाने से मना कर रहे बंदी ने जेल उप अधीक्षक की वर्दी फाड़ी, केस

अम्बाला18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बंदी अधिनियम के तहत दर्ज हुए मामले में विचाराधीन बंदी पर जेल उप अधीक्षक संजय बांगड़ की वर्दी फाड़ने, गाली-गलाैज करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप हैं। इस मामले में जेल उप अधीक्षक डॉ. राजीव कुमार की शिकायत पर मोहाली के रहने वाले बंदी कवि बिष्ट के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, लोक सेवक के निकाले गए समन की अवहेलना करने, जान से मारने की धमकी देने आदि धाराओं में केस दर्ज किया है।

डॉ. राजीव कुमार ने शिकायत में बताया कि विचाराधीन बंदी 20 मई 2019 से जेल में बंद है। मंगलवार को बंदी की कोर्ट में पेशी थी। जिसे न्यायालय में पेश होने के लिए डयोढ़ी में बुलाया गया। इस बंदी ने पेशी पर जाने से मना कर दिया। इसके बाद जेल उप अधीक्षक संजय बांगड़ ने खुद डयोढ़ी में आकर बंदी को अदालत पेश होने बारे कहा। इस पर बंदी ने जोर से चिल्ला कर कहा कि वह पेशी पर नहीं जाएगा।

इसके बाद वह खुद भी जेल के अन्य अधिकारियों के साथ ड्योढ़ी पर आ गए थे। पुलिस गार्द बंदी को लेकर उप अधीक्षक के कमरे में आई। इस दौरान एक बार फिर बंदी को अदालत में जाने बारे कहा गया। हालांकि, इस दौरान बंदी तैश में आ गया। जिसने जेल उप अधीक्षक संजय बांगड़ के साथ गाली-गलाैज की व उनकी वर्दी फाड़ डाली।

खबरें और भी हैं...