पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी:पंजाब पुलिस ने रेड की ताे लालकुर्ती के होटल में ठहरे डकैती के आराेपी ने लगाई छलांग, जख्मी

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस पकड़कर ले गई, होटल मालिक बोला- उनके यहां से किसी को नहीं पकड़ा
Advertisement
Advertisement

लुधियाना में डकैती और लूट के मामले में आरोपी संजय कैंट के लालकुर्ती के होटल में ठहरा था। पंजाब पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो रात करीब दो बजे पुलिस रेड करने पहुंची। जैसे ही आरोपी काे इसकी भनक लगी तो वह होटल से नीचे कूद गया। आरोपी को चोटें लगी हैं, लेकिन नीचे मौजूद पंजाब पुलिस उसे पकड़कर साथ ले गई है। वहीं, आरोपी का एक साथी पंजाब पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है, जिसने संजय के बारे में सूचना दी थी। 

लालकुर्ती के जिस होटल में आरोपी वीरवार शाम को आकर ठहरा था उसका मालिक आरपीएफ से रिटायर्ड हैं। लालकुर्ती चौकी पुलिस के साथ पंजाब पुलिस होटल में शाम तक कार्रवाई करती रही। पंजाब के स्पेशल पुलिस ऑफिसर बलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस होटल मालिक से मिलने के लिए पहुंची है। अकसर पुलिस यहां पर आती रहती है। 

लालकुर्ती चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपी पर पड़ाव थाने और लालकुर्ती चौकी में कोई मुकदमा दर्ज नहीं है। आरोपी पर लुधियाना में केस दर्ज थे। पुलिस उसे पकड़ने आई थी और पकड़कर अपने साथ ले गई है। दूसरी तरफ, होटल मालिक ने भी होटल से छलांग लगाने की बात से इंकार कर दिया है। होटल मालिक ने कहा कि हमारे यहां से कोई अपराधी नहीं पकड़ा गया है। पुलिस उससे मिलने के लिए आई थी। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement