• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Rajya Sabha MP Kartikeya Sharma Press Conference; Said All Parties Did Sport Except Congress I Agree With Modi Ji's Policy

अंबाला जिले को गोद लेंगे कार्तिकेय शर्मा:राज्यसभा सांसद बोले- कांग्रेस छोड़ सभी का सहयोग मिला; PM मोदी की पॉलिसी से सहमत

अंबाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा का स्वागत करते समर्थक। - Dainik Bhaskar
राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा का स्वागत करते समर्थक।

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि उन्होंने आजाद प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा है। कांग्रेस को छोड़कर सभी पार्टियों ने उनका समर्थन किया। BJP ने भी उनकी सपोर्ट की, वे भी अब BJP का समर्थन करेंगे। रविवार को अंबाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शर्मा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पॉलिसी से सहमत हैं और उनका विजन देखकर आगे बढ़ रहे हैं।

आईएमटी अंबाला की 10 साल पुरानी मांग

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप (आईएमटी) अंबालावासियों की 10 साल पुरानी मांग है। उम्मीद है कि अंबाला में आईएमटी आएगा। एक सांसद होने के नाते अंबाला जिले को गोद लेंगे।अग्निपथ योजना में किए जा रहे संशोधन के सवाल पर शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार ने अग्निपथ योजना में संशोधन किया है। सरकार ने पॉलिसी में उम्र में छूट देने सहित अन्य कई तरह से बदलाव किया है। अभी कुछ कहना उचित नहीं है।

अंबाला में रोड शो निकालते राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा।
अंबाला में रोड शो निकालते राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा।

हक के लिए लड़ाई लड़ने को तैयार

उन्होंने कहा कि हरियाणा राज्य के केंद्र में बहुत ज्यादा मुद्दे हैं। वे हक की लड़ाई लड़ेंगे। SFL जैसे मुद्दों को वे राज्यसभा में पूरे जोर-शोर से उठाएंगे। स्वास्थ्य, शिक्षा और खेल के क्षेत्र में काम करेंगे। युवाओं के लिए अपने यहां क्या ऑपच्युनिटी हो सकती है, इसके लिए कार्य कर रहे हैं। हमें अपनी ताकत को समझने की जरूरत है। उन्होंने कबूतरबाजी पर कहा कि वे प्राइवेट मेंबर बिल लेकर आएंगे, ताकि विदेश भेजने के नाम पर की जा रही ठगी पर अंकुश लगाया जा सके।

जीत के बाद निकाला रोड शो

जीत के बाद राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के अभिनंदन समारोह में रोड शो निकाला गया। इस दौरान अंबाला सिटी में जगह-जगह समर्थकों ने कार्तिकेय शर्मा का स्वागत किया।