• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Rajyasabha Election Victory Krishnalal Bowed To Dharmanagari Said Congress Inexperienced Party; MLA Sudha Said Now The Shoe Will Ring More

जीत के बाद कृष्ण लाल पंवार पहुंचे धर्मनगरी:बोले- कांग्रेस अनुभवहीन पार्टी, विधायक सुधा ने कहा- अभी तो और बजेगा जूता

कुरुक्षेत्र/अंबाला4 महीने पहले
कुरुक्षेत्र में कृष्ण लाल पंवार का स्वागत करते विधायक सुभाष सुधा।

राज्यसभा चुनाव जीतने के बाद कृष्ण लाल पंवार का पिपली नेशनल हाईवे पर थानेसर विधायक सुभाष सुधा और BJP कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। धर्मनगरी में कदम रखते ही कृष्ण पंवार ने कुरुक्षेत्र की पावन धरती को नमन किया। उन्होंने भाजपा हाईकमान का अभार व्यक्त करते हुए कहा कि अनुसूचित जाति सर्व समाज को बहुत बड़ा सम्मान दिया है।

कांग्रेस अनुभवहीन पार्टी, अनुभव होता तो वोट रद्द नहीं होते

कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अनुभवहीन पार्टी है। अगर अनुभव होता तो वोट रद्द नहीं होते। भाजपा के 100 फीसदी वोट सही पोल हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आपस की लड़ाई है, जो भविष्य में भी खत्म नहीं होगी।

कांग्रेस ऐसी पार्टी, जिसकी चार दिशाएं

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है, जिसकी अलग-अलग चार दिशाएं हैं। जब भी विधानसभा के चुनाव आते हैं पूर्व, पश्चिम, उत्तर व दक्षिण से एक-एक मुख्यमंत्री प्रपोज करते हैं। जिस-जिस इलाके में जाते हैं, उनकी भाषाएं बोलते हैं। उन्होंने कहा कि उनका 25-30 साल का हरियाणा विधानसभा का अनुभव है। राज्यसभा में कोई परेशानी नहीं आएगी। वे केंद्र की योजनाएं हरियाणा में लाने का प्रयास करेंगे।

विधायक सुधा बोले- अभी तो कांग्रेस में जूता और बजेगा

वहीं, विधायक सुभाष सुधा ने कुलदीप बिश्नोई का जिक्र करते हुए कहा कि अभी कांग्रेस में जूता और बजेगा। कांग्रेस में बहुत बड़ी फूट है।