पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ी लापरवाही:आधे घंटे में बुजुर्ग को 2 यूनिट ब्लड चढ़ाने वाले टेक्नीशियन को हटाया

अम्बाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 जनवरी को बुजुर्ग की खून चढ़ाने के बाद बिगड़ी थी हालत

24 जनवरी को बुजुर्ग को आधे घंटे में 2 यूनिट ब्लड चढ़ाने के मामले में कैंट सिविल अस्पताल की डायलिसिस विंग ने टेक्नीशियन को हटा दिया है। विंग अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है और रिपोर्ट आने तक टेक्नीशियन को हटाया गया है। टेक्नीशियन पर आरोप है कि उसने 65 वर्षीय गांव अधोया निवासी नरेश कुमार को खून चढ़ाया था जिसके चलते बुजुर्ग की हालत बिगड़ गई थी।

बुजुर्ग के परिजनों ने हालत बिगड़ने पर मुलाना मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था जहां पर आईसीयू में बुजुर्ग को रखा गया। बुजुर्ग की हालत ठीक होने के बाद शिकायत परिजनों ने गृहमंत्री अनिल विज के साथ-साथ डायलिसिस विंग में की थी। बुजुर्ग के बेटे नवीन की मानें तो उनके पिता की दोनों किडनियाें में दिक्कत आ रही थी जिसके चलते एक साल से उसके पिता की डायलिसिस कैंट सिविल अस्पताल से चल रही है। उधर, विंग के मैनेजर चंदन भंडारी ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है और जांच पूरी होने तक टेक्नीशियन को हटा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें