पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:पतरेहड़ी के रिटायर्ड बैंक कर्मचारी ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या की

नारायणगढ़23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमीन खरीदने के बाद कब्जा न मिलने से परेशान थे जयचंद

गांव पतरेहड़ी के जयचंद ने दो लाइन का सुसाइड नोट लिखकर जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी माैत हाे गई। 70 वर्षीय जयचंद ने शुक्रवार की रात दो लाइन के सुसाइड नोट में लिखा कि उसकी मौत का जिम्मेदार बधौली का उमेद सिंह है। जिसने उसे बहुत परेशान कर रखा था। इन दो लाइनों के नीचे जय चंद ने अपने हस्ताक्षर किए हैं। शहजादपुर पुलिस ने मृतक के बेटे ओमपाल की शिकायत पर उमेद सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

ओमपाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि साल 2011 में कोआपरेटिव बैंक से रिटायर्ड होने के बाद उसके पिता जयचंद ने अपनी पत्नी सुमित्रा देवी के नाम पर उमेद सिंह से बधौली में 7 कनाल 9 मरले जमीन खरीदी थी। जमीन की रजिस्ट्री 2014 में हो चुकी थी, लेकिन उमेद सिंह कब्जा नहीं छोड़ रहा था। यही नहीं पिछले सात सालों में उमेद ने जमीन का ठेका भी नहीं दिया था। इस बात को लेकर कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन उमेद ने कभी पंचायत का फैसला नहीं माना।

जयचंद और सुमित्रा देवी के खिलाफ उमेद ने केस भी किया : आरोप है कि जमीन और पैसे हड़पने के बावजूद उमेद सिंह ने मृतक व उनकी पत्नी के खिलाफ सिविल केस भी अदालत में दायर कर दिया था। जिसके चलते जयचंद परेशान रहते थे। उमेद सिंह मृतक को झूठे केस में फंसाने की धमकियां भी देता था। तंग आकर जयचंद ने आत्महत्या कर ली। उनके शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के बोर्ड से करवाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें