• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Retired Principal Cheated In Kurukshetra With Gold Coins The Thug Said Mother, Take Off The Witch, Otherwise It Will Take Your Life

कुरुक्षेत्र में रिटायर्ड प्रिंसिपल से ठगी:बाइक सवार 2 ठगों ने डराकर उतरवा ली 7 तोले सोने की 6 चुड़ियां

कुरुक्षेत्र3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिकायतकर्ता चंद्र प्रभा। - Dainik Bhaskar
शिकायतकर्ता चंद्र प्रभा।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में ठगों द्वारा बड़े ही शातिरना अंदाज में रिटायर्ड प्रिंसिपल से सोने की 6 चुड़ियां ठगने का मामला सामने आया है। इनका वजन करीब साढ़े 7 तोले बताया गया है। बाइक सवार 2 ठगों ने पहले ई-रिक्शा चालक को फटकार लगाई, फिर रिक्शा में सवार रिटायर्ड प्रिंसिपल को अपनी बातों में ऐसा फंसाया कि उन्हें पता भी नहीं लगा कब वह धोखाधड़ी का शिकार हो गई।

ई-रिक्शा का पीछा करके रोका

शीला नगर निवासी रिटायर्ड प्रिंसिपल एवं सनातन धर्म मंदिर की महिला प्रधान चंद्र प्रभा ने बताया कि वह ई-रिक्शा में शहर जा रही थी। जैसे ही वह अमीन रोड स्थित होटल काठी किंग के पास पहुंची तो पीछे से बाइक सवार 2 व्यक्ति आए। देखने में दोनों ऑफिसर लग रहे थे। उन्होंने सबसे पहले रिक्शा चालक को फटकार लगाते हुए बोला- पीछे से आवाज लगा रहे हैं, रोकी क्यों नहीं। उन्होंने रिक्शा चालक से नाम पूछा।

चुड़ियां उतारने को कहा

शिकायतकर्ता चंद्र प्रभा ने बताया कि शातिर ठगों ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था। ठग कहने लगे कि माता जी आपको पता नहीं शहर में इतनी बड़ी वारदात हो गई। एक महिला को गोली मारकर लुटेरे जेवर ले गए। माता जी आप भी ये चुड़ियां उतार दो नहीं तो ये आपकी जान ले लेंगी। इस दौरान ठगों ने बाइक सवार एक युवक को रोका और युवक के गले में पहनी हुई सोने चेन को उतारा कागज में डालकर दे दिया।

ठगी का घर जाकर पता चला

इसी बीच ठगों ने उसकी चुड़ियां उतार कर बैग में डालने की बात कही। उसने कहा कि यह चुड़ियां हाथ से नहीं निकलेंगी। इस दौरान बाइक सवार युवक ने ही अपने बैग से तेल निकाला और ठगों को दिया। शातिर ठगों ने सोने की सभी चुड़ियां उतारी और कागज में लपेट कर बैग में डाल दी। बाजार में जाकर देखा तो वह चुड़ियां पीतल की निकली। महिला ने बताया कि शातिर ठग इतने प्यार से ठगी कर गए उन्हें पता भी नहीं चला। महिला की शिकायत पर सुभाष मंडी चौकी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।