पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी पुलिस के हवाले:अभी तो यह ट्रेलर है, अभी सिस्टम हिलेगा, वीडियो अपलोड करने वाले नाबालिग का कोर्ट में सरेंडर

नारायणगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारायणगढ़ में शहरवासियों से बात करते थाना प्रभारी। - Dainik Bhaskar
नारायणगढ़ में शहरवासियों से बात करते थाना प्रभारी।
  • शुक्रवार रात एक दर्जन लाेगाें पर जानलेवा हमला कर किया था घायल, आराेपी को बाल सुधार गृह भेजा
  • सोमवार को गिरफ्तार किए आरोपी टारजन व रजत 2 दिन के रिमांड पर

अभी तो यह ट्रेलर है, अभी सिस्टम हिलेगा, का वीडियो जुवेनाइल ने सोशल मीडिया पर डाला तो दुकानदारों ने इसका विरोध कर 4 घंटे तक बाजार बंद रखा। आरोपी को काबू करने का पुलिस पर दबाव बनाया। इसके बाद हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे मुख्यारोपी ने मंगलवार को अम्बाला अदालत में सरेंडर कर दिया। कोर्ट ने जुवेनाइल को पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं सोमवार को गिरफ्तार किए गए आरोपी टारजन व रजत को अदालत ने 2 दिन के रिमांड पर भेजा है। जबकि जुवेनाइल को बाल सुधार गृह भेजा गया। शुक्रवार रात बेवजह एक दर्जन लाेगाें पर जानलेवा हमला कर उन्हें घायल करने के सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना के विरोध में मंगलवार को दुकानदाराें ने 4 घंटे तक बाजार बंद रखा। खेड़ा मंदिर पर इकट्ठा हुए शहरवासियों ने रोष मार्च निकाला। दरअसल, मुख्यारोपी जुवेनाइल फरार चल रहा था। उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड की थी।

9 फरवरी को भी किया था झगड़ा

गांव बरौली के अमित की शिकायत पर पुलिस ने इन सभी आरोपियों पर लड़ाई-झगड़ा करने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। इस झगड़े में अमित और टारजन को चोटें आई थी। टारजन पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन था, लेकिन वहां से भाग गया था।

मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कोई कसर नहीं छोड़ी। यह दीगर बात है कि उसने अदालत में सरेंडर कर दिया है। किसी भी बदमाश को शहर में पनपने नहीं देंगे।
अनिल कुमार, डीएसपी, नारायणगढ़।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें