सायबर क्राइम:ओएलएक्स पर फर्नीचर खरीदने का झांसा देकर 56,600 रुपए ठगे

अम्बाला सिटीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ओएलएक्स पर फर्नीचर बेचने के लिए डाले विज्ञापन में महेश नगर के कीर्ति नगर में रहने वाले सतीश महंत से 56,600 रुपए की ऑनलाइन धोखाधड़ी हो गई। - Dainik Bhaskar
ओएलएक्स पर फर्नीचर बेचने के लिए डाले विज्ञापन में महेश नगर के कीर्ति नगर में रहने वाले सतीश महंत से 56,600 रुपए की ऑनलाइन धोखाधड़ी हो गई।
  • खरीदार बन ठग ने पेटीएम में 800 रुपए ट्रांसफर करने की बजाय रकम निकाल ली

ओएलएक्स पर फर्नीचर बेचने के लिए डाले विज्ञापन में महेश नगर के कीर्ति नगर में रहने वाले सतीश महंत से 56,600 रुपए की ऑनलाइन धोखाधड़ी हो गई। फर्नीचर खरीदने में रुचि दिखाने वाले ने 800 रुपए ट्रांसफर करने के बजाय महंत के खाते से पैसा निकाल लिया। इस मामले में सतीश महंत की तरफ से एसपी को की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। सतीश महंत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने ओएलएक्स के माध्यम से पुरानी कुर्सियां आदि फर्नीचर बेचने का विज्ञापन डाला था।

बनवारी लाल के नाम से अपना परिचय देने वाले व्यक्ति ने उसे फोन किया और फर्नीचर को खरीदने में अपनी रुचि दिखाई। 3800 रुपए में साैदा तय हाे गया। काॅल करने वाले ने उसे पेटीएम अकांउट में 800 रुपए भेजने का भरोसा दिया लेकिन उसने पैसा देने के बजाय उसके खाते से 56,600 रुपए निकाल लिए। जब संबंधित को इस बारे में फोन किया तो उसने फोन नहीं सुना।

खबरें और भी हैं...