पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:शेखों पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर चाकू से वार कर ‌23 हजार लूटे, एक आरोपी को ऑल्टो समेत पकड़ा

अम्बाला सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला सिटी| अग्रसेन चौक के पास शेखाें पेट्राेल पंप हुई लूट के आराेपी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए। - Dainik Bhaskar
अम्बाला सिटी| अग्रसेन चौक के पास शेखाें पेट्राेल पंप हुई लूट के आराेपी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए।
  • बुधवार तड़के 5 बजे कंबल ओढ़कर साे रहे कर्ण पर 2 युवकों ने किया था हमला
  • सीसीटीवी में कैद हुई वारदात से पकड़ा गया एक आरोपी

शेखाें पेट्रोल पंप पर बुधवार तड़के 2 युवकों ने कंबल ओढ़कर सोए सेल्समैन पर चाकू से हमला कर 23 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल डंप से सीआईए-2 ने एक आरोपी को 12 घंटे में वारदात में इस्तेमाल ऑल्टो कार समेत पकड़ लिया। जिसकी पहचान जनसुई के लखविंदर सिंह उर्फ मोनी के तौर पर हुई। मोनी इन दिनों इस्माइलाबाद की गुरु गोबिंद सिंह कॉलोनी में रह रहा था। आरोपी को वीरवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। सेक्टर-9 पुलिस ने मनमोहन नगर के रहने वाले सेल्समैन कर्ण सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

कर्ण ने शिकायत दी कि वह करीब 3 माह से पंप पर नौकरी कर रहा है। मंगलवार रात करीब 10 बजे वह नाइट शिफ्ट में आया था। बुधवार तड़के करीब 5 बजे पंप की मशीनों के बीच कंबल ओढ़कर लेट गया था। उसी समय 2 लड़के आए जिन्होंने उसे लेटे हुए दबोच लिया और कैश निकालने की बात कही। उसी समय एक लड़के ने उसकी गर्दन पर चाकू का वार करना चाहा, जिस पर उसने अपना हाथ आगे कर दिया।

दूसरे लड़के ने उसकी जैकेट की जेब से 18,700 रुपए और पर्स निकाल लिया। पर्स में 4,500 रुपए, आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस था। इसके अलावा आराेपी उसका सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन भी ले गए। उसी समय उसने शेड के नीचे सो रहे अपने साथी नैब सिंह व संजय को बताया। वे तीनों इन युवकों के पीछे दौड़े। आरोपी मेन कपड़ा मार्केट के बाहर पहले गेट के पास स्टार्ट खड़ी काले रंग की ऑल्टो कार में सवार होकर भाग निकले। इनमें से एक युवक ने मुंह पर रूमाल बांधा हुआ था तो दूसरे ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था। दोनों चादर ओढ़े हुए थे और जींस की पेंट पहनी हुई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें