16 जनवरी को होने हैं चुनाव:सतपाल बाेले- बड़े संतों का शहर में आगमन करवाएंगे, धर्मपाल ने कहा- समाज के उत्थान के लिए काम करेंगे

अम्बाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सतपाल जैन - Dainik Bhaskar
सतपाल जैन
  • श्री वर्धमान स्थानकवासी श्रावक जैन संघ के

श्री वर्धमान स्थानकवासी श्रावक जैन संघ की कार्यकारिणी के चुनाव 16 जनवरी काे हाेने वाले हैं। सतपाल जैन व धर्मपाल जैन प्रधान पद के लिए आमने-सामने हैं। सतपाल जैन पहले भी इस संघ के वाइस प्रेसिडेंट व सेक्रेटरी के पद पर रह चुके हैं व धर्मपाल जैन पिछले कार्यकाल में प्रधान के पद पर थे। सतपाल जैन ने बताया कि अगर वाे प्रधान बनते हैं ताे स्थानकवासी जैन समाज के ऐसे बहुत से बड़े संत हैं जाे काफी लंबे समय से अम्बाला में नहीं पधारे हैं।

सबसे पहले उनका सभी का आगमन अम्बाला में करवाया जाएगा और समाज में एकता का माहाैल बनाया जाएगा। वहीं धर्मपाल जैन ने बताया कि वे प्रधान बनते हैं ताे वे समाज की तरक्की के लिए काम करेंगे। समाज के उत्थान के लिए कार्य व संस्थाओं का विकास हाेगा। समाज के विकास पर ध्यान देंगे। दाेनाें ग्रुप से वाइस प्रेसिडेंट के लिए संदीप व राजीव जैन (जैन चाट भंडार वाले), सेक्रेटरी पद के लिए याेगेश जैन व सुरेश कुमार जैन (सेठ), ज्वाइंट सेक्रेटरी पद के लिए राेबिन कुमार जैन व नरेश कुमार जैन (हकीम), कैशियर पद के लिए संजय जैन (न्यू लाइट स्टूडियाे) व प्राेफेसर अशाेक जैन उम्मीदवार पद के लिए खड़े हुए हैं।

वहीं, एग्जीक्यूटिव मेंबर के लिए कशिश जैन, अंकित जैन, अमित जैन, हेमंत जैन बंटी, दिव्यम जैन वर्धमान बाॅक्स फैक्ट्री, तरुण जैन, ऋषभ जैन,पुनीत जैन, अभिषेक जैन, माेहिंद्र कुमार जैन एडवाेकेट उगाला वाले, रविंद्र कुमार जैन, अशाेक कुमार पूर्व प्रधान,शुशीम जैन, अमन जैन, विक्रांत जैन, विकास जैन पुष्प ज्वैलर्स, रितेश जैन, संजय जैन, याेगेश जैन, राेहन जैन, अरविंद जैन खड़े हुए हैं।

लेनी हाेगी परमिशन

संघ के चुनाव करवाने के लिए संघ काे डिस्ट्रिक रजिस्ट्रार की तरफ से काेराेना काे देखते हुए प्रशासन से अनुमति लेने के लिए कहा गया है। क्याेंकि गाइडलाइन के मुताबिक भीड़ इकट्ठी करने की मनाही है। संघ में 660 सदस्य हैं। गाैरतलब है कि 16 जनवरी काे सुबह 8 बजे से 4 बजे तक जैन काॅलेज राेड पर स्थित समाध श्री लाल चंद जी महाराज पर चुनाव हाेंगे। शाम 4:15 बजे गणना शुरू हाेगी। गणना के बाद रिजल्ट घाेषित कर दिए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...