13800 का डीजल डलवाकर रफ्फूचक्कर:प्लास्टिक के 3 कैन में भरवाया; इंडिगो गाड़ी पर लगा रखा था स्कूटी का नंबर, कुचलने का भी किया प्रयास

अंबालाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के अंबाला जिले में कार सवार बदमाश 13 हजार 800 रुपए का डीजल डलवाकर रफ्फूचक्कर हो गए। कार सवार 2 बदमाशों ने कालपी से नोहनी रोड के बीच स्थित गुरुनानक फीलिंग स्टेशन को निशाना बनाया। इंडिगा कार लेकर आए बदमाश प्लास्टिक के 3 कैन लाए थे, जिनमें उन्होंने 159.38 लीटर डीजल डलवा लिया।

पेट्रोल पंप कर्मियों ने इसके 13800 रुपए मांगे तो स्वैप कार्ड मशीन लाने के लिए बोला। इतने में कर्मचारी मशीन लाता, चकमा देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। कर्मचारियों ने रोकने का काफी प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। बुधवार रात को 8 बजकर 30 मिनट पर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। गुरुवार सुबह पंप कर्मचारी रामकुमार ने मुलाना थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

गाड़ी का नंबर सर्च किया तो स्कूटी का निकला
पंप कर्मचारियों ने कार का नंबर पुलिस को दिया। प्राथमिक जांच में सामने आया कि इंडिगा कार पर लगा नंबर स्कूटी का था। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर बलकार ने बताया कि स्कूटी का नंबर अंबाला कैंट के शास्त्री कॉलोनी के रहने वाले व्यक्ति का है। बदमाश फर्जी नंबर लगाकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे। पंप पर लगे CCTV खंगाले जाएंगे, ताकि बदमाशों की पहचान हो सके।

पंप कर्मचारी पर गाड़ी चढ़ाने का था प्रयास
शिकायतकर्ता रामकुमार ने बताया कि जैसे ही कार सवार दो बदमाशों ने दरवाजा बंद कर गाड़ी स्टार्ट की तो वह रोकने लगा था। जैसे ही वह आगे आया तो उन्हें रफ्तार तेज कर ली। समय रहते वह साइड हो गया, वरना कार ऊपर ही चढ़ जाती। पंप मालिक ने बताया कि पहले भी बदमाश इसी कार को लेकर आसपास के पेट्रोल पंप पर वारदात को अंजाम दे चुके हैं। इस संबंध में कार के नंबर की फोटो एक सप्ताह पहले आई थी कि इस नंबर पर नजर रखना। इतने में कर्मचारी कार के नंबर पर नजर मारते, बदमाश फरार हो गए।

10 जनवरी को बराड़ा पेट्रोल पंप पर हुई थी लूट
बराड़ा पेट्रोल पंप पर 3 दिन पहले ही 3 बदमाशों ने लूट की थी। पहले तो बीमारी का बहाना बनाते हुए बंद पंप को खुलवाया। गाड़ी में 1 हजार रुपए का तेल डलवाने के बाद स्वैप कार्ड मशीन लाने के लिए बोला था। इतने में बदमाशों ने कर्मचारियों से मारपीट कर 30 हजार रुपए की नकदी छीन ली थी। उस समय भी बदमाश कैमरे तोड़ने के साथ-साथ एलसीडी व डीवीआर ले गए थे।