पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Seeing The Wife In An Objectionable Condition With Her Lover, The Husband Committed Suicide By Consuming Poison.

पत्नी की बेवफाई से ‘विश्वास’ की मौत:पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति ने जहर खाकर जान दी

नारायणगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के चाचा की शिकायत पर शहजादपुर पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास और पत्नी के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
मृतक के चाचा की शिकायत पर शहजादपुर पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास और पत्नी के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।
  • झिड़ीवाला की घटना : धमाैली माजरी के विश्वास की 1 दिन पहले थी पहली एनिवर्सिरी, पत्नी, सास समेत 3 पर केस

पत्नी को किसी और के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर गांव धमौली माजरी के विश्वास ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे अम्बाला के हीलिंग टच अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृतक के चाचा की शिकायत पर शहजादपुर पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास और पत्नी के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

शहजादपुर पुलिस को दी शिकायत में धमौली माजरी के ओम प्रकाश ने कहा कि उनका भतीजा 22 वर्षीय विश्वास पिछले ढाई महीने से अपनी ससुराल गांव झिड़ीवाला में रह रहा था। वह कालाअम्ब की एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। अाेमप्रकाश ने बताया कि शनिवार को उसने अपनी पत्नी चारू को संजू नामक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। जिसके बाद वह गांव धमौली माजरी के तालाब के पास पड़ा मिला। उसके मुंह से झाग निकल रही थी।

चाचा ने बताया कि उसके कोई जहरीला पदार्थ निगला होगा। उसे तुरंत अम्बाला के अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई रेफर कर दिया। अम्बाला में ही उसकी तबीयत बिगड़ गई तो उसे हीलिंग टच अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां रविवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने चारू, सास मंजू और प्रेमी संजू के खिलाफ केस दर्ज किया है।

चाचा का आरोप- उसकी पत्नी व सास अलग कोठी बनाने का बना रही थी दबाव

ओम प्रकाश ने कहा कि 4 जून 2020 में विश्वास और चारू की शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही चारू और उसकी मां मंजू कालाअम्ब में कोठी बनाने की जिद करने लगी थी। वह ससुराल में नहीं रहना चाहती थी। इसलिए विश्वास को भी अपने मायके झिड़ीवाला ले गई थी। विश्वास कालाअम्ब एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। एक दिन पहले ही दोनों की पहली एनिवर्सिरी थी।

शनिवार को विश्वास डयूटी पर जाने के लिए घर से निकला था। उसके चले जाने के बाद चारू संजू नामक युवक के साथ थी। अचानक विश्वास घर वापस पहुंचा तो चारू काे प्रेमी के साथ देखा। विश्वास यह सहन नहीं कर सका। उसने जहरीला पदार्थ निगला और अपने गांव के तालाब तक पहुंच गया। जहां परिजनों को वह बेसुध पड़ा मिला।

खबरें और भी हैं...