पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राशन से राजनीति तक:ट्रेडर्स सोसायटी के प्रधान सिंगला का आरोप कुछ लोग हमें अच्छा काम करने से रोक रहे

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्यूशन सेंटर का फीता काटने पहुंचे थे सिंगला

कई दिन से कैंट के अलग-अलग स्लम एरिया में ट्यूशन सेंटर खोलने, स्कूलों में च्यवनप्राश और मोहल्लों में राशन बांटने की वजह से सुर्खियों में आए ट्रेडर्स वेलफेयर सोसायटी के प्रधान विकास सिंगला ने आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं। कुम्हार मंडी में ट्यूशन सेंटर का फीता काटने पहुंचे सिंगला ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कई तरह के आरोप जड़े।

सिंगला ने कहा कि अस्पताल में दवा नहीं, डॉक्टर नहीं मिलते, हम जरूरतमंदों को दवा दे रहे हैं तो कुछ लोगों को दिक्कत हो रही है। कुम्हार मंडी में ट्यूशन सेंटर खोलने के लिए जगह नहीं दी गई। पहले कहा गया था कि धर्मशाला में जगह मिलेगी। 10 दिन इंतजार किया। अब वे यहां 4 और सेंटर खोलेंगे और खुद के पैसे से बिल्डिंग बनाकर स्कूल खोलेंगे। अपने खर्च पर डॉक्टर भी रखेंगे। पूरे शहर में 100 ट्यूशन सेंटर खोलेंगे। सिंगला बोले-‘तुम’ भाषण देते हो और हम राशन देते हैं। हमारा नाम व काम साफ-सुथरा है, किसी से कोई डर नहीं। चाहे कोई जांच करा ले। जिसको हमारे काम करने से तकलीफ है, वो अस्पताल में एडमिट हो जाए।आज जो जनता की नहीं सुनेगा जनता उसका दिमाग सही कर देगी।

उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले सिंगला उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने गृहमंत्री अनिल विज के साथ अपनी फोटो वाले होर्डिंग शहर में कई जगह लगाए थे। पिछले दिनों सिंगला ने खुखरैन भवन के सामने समस्याएं सुनने, राशन व दवा वितरण के नाम पर काफी लोगों को जुटाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें