अंबाला में स्नैचिंग:बाइक सवारों ने 2 जगह वारदात दी अंजाम, बोले- आंटी पानी पिला दो और कानों से छीनकर ले गए टॉप्स

अंबाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के जिला अंबाला में स्नैचिंग के दो मामले सामने आए हैं। पहली वारदात अंबाला सिटी के सेक्टर-8 में घटी, जबकि दूसरी वारदात अंबाला सिटी के दुर्गा नगर में। दोनों वारदातों को अंजाम देने वाले बाइक सवार 2 लुटेरे बताए जा रहे हैं। सेक्टर-8 में बाइक सवार दो लुटेरों ने पहले महिला से मकान का पता पूछा और फिर पानी पीने के बहाने महिला द्वारा कानों में पहने सोने के टॉप्स और दुर्गा नगर में महिला के कानों से बाली छीनकर फरार हो गए। सेक्टर-9 थाना पुलिस ने इन दोनों मामलों में अज्ञात के खिलाफ धारा 379-B व 379-A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गेट के बाहर घूम रही थी महिला

पुलिस को सौंपी शिकायत में सेक्टर-8 निवासी अमरजीत कौर पत्नी अमर सिंह ने बताया कि वह मकान में गेट के पास घूम रही थी। इसी बीच एक बाइक पर दो युवक आए। इनमें से पीछे बैठक एक युवक उसके पास आया और उनसे किसी के मकान का पता पूछने लगा, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया।

बोला- आंटी पानी पिला दो और छीनकर ले गए टॉप्स

महिला ने बताया कि युवक ने कहा कि आंटी पानी पिला दो। वह घर से बोतल लाकर पानी पिलाने लगी। उसके एक हाथ में पानी की बोतल थी, दूसरे में गिलास। इसी बीच युवक ने एकदम उसके कानों में पहने सोने के टॉप्स खींचे और लेकर फरार हो गए। बताया कि दोनों युवक बाइक पर बैठकर राधा किशन मंदिर की तरफ भाग निकले।

कानों से बहने लगा खून, अस्पताल में कराया एडमिट

बदमाशों द्वारा स्नैचिंग के बाद उसके दोनों कानों से खून बहने लगा। शोर सुनकर उसका पौत्र सिमरन व पुत्र वधु जसविंद्र कौर आई और तुरंत सिविल अस्पताल अंबाला सिटी ले गई।

लुटेरों ने ट्यूशन बारे पूछा और झपट कर ले गए कान से बाली

दुर्गा नगर निवासी पिंकी चावला पत्नी हंस राज चावला ने बताया कि शाम के वक्त वह अपने घर के बाहर गेट के पास बैठी थी। इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए और उसे ट्यूशन बारे पूछने लगे। दोनों ने मुझे बातों लगाया और झपटी मार कर उसके दाहिने कान से सोने की बाली खींचकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।