पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लाॅकडाउन में बेवजह बाहर घूमने वालों के बहाने:किसी ने कहा- ट्रेन का पता करने स्टेशन जा रहा है ताे काेई बाेला-पैसे देने जाना हूं, पुलिस ने करवाई उठक-बैठक

अम्बाला सिटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी के शंभू बाॅर्डर पर पंजाब से हरियाणा में बिना कारण आ रहे लाेगाें की उठक-बैठक करवाते पुलिस कर्मी। - Dainik Bhaskar
सिटी के शंभू बाॅर्डर पर पंजाब से हरियाणा में बिना कारण आ रहे लाेगाें की उठक-बैठक करवाते पुलिस कर्मी।
  • लॉकडाउन आपके लिए है- इमरजेंसी व जरूरी काम की छूट है, पर कोराेना को हराना है तो बिना कारण बाहर न निकलें
  • पुलिस की सख्ती - शंभू बाॅर्डर पर पंजाब से आने वाले बस, कार, ट्रकों व दाे पहिया वाहनों को रुकवाया, बिना कारण आ रहे लोगों पर दिखाई सख्ती

लाॅकडाउन लगा हाेने के बाद भी काफी संख्या में लाेग बेवजह घराें से बाहर घूम रहे। कई ताे इमरजेंसी या जरूरी काम हाेने पर अावाजाही कर रहे हैं, जबकि कई ऐसे भी हैं जाे गैर जरूरी कार्य काे लेकर घूम रहे। वीरवार काे सदर पुलिस ने एसएचओ सुरेश कुमार के नेतृत्व में अम्बाला-शंभू बाॅर्डर पर पंजाब की तरफ से आने वाले वाहनाें की चेकिंग की। पुलिस ने बस, कार, ट्रकाें व दाे पहिया वाहनाें काे रूकवाया। जिन लाेगाें के पास मास्क नहीं था, उनकाे मास्क दिए गए और गैर जरूरी कार्य के लिए बाहर निकलने वालाें की उठक-बैठक भी करवाई गई।

पंजाब की तरफ से बाइक पर आए एक युवक व व्यक्ति ने बताया कि उन्हें अम्बाला में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का पता करने जाना है। उन्हाेंने नई बाइक ली है। वह बाइक काे घर लेकर जाएंगे। स्टेशन पर जाकर पता करेंगे कि बाइक ले जाने के लिए क्या प्राेसेस करना पड़ेगा। वहीं शंभू से शाहबाद जाने के लिए बाइक पर व्यक्ति आया। उसने बताया कि शाहबाद में किसी से पैसे लेने जाना है। पुलिस ने गैर जरूरी कार्य के लिए दाेनाें बाइक वालाें से उठक-बैठक करवाई। पुलिस ने कई वाहनाें काे वापिस भेजा। ट्रक व बस में चेकिंग करते हुए मास्क भी बांटे।

पुलिस केे 40 नाके, न लोग रुक रहे न चालान काट रहे

पुलिस ने 40 नाके लगाए हैं और 525 मुलाजिम तैनात हैं। इसके अलावा थाना व चौकियों का स्टाफ गश्त भी कर रहा है लेकिन लोगों को पुलिस नाकों की कोई परवाह नहीं है। पुलिस भी इन नाकों पर रजिस्ट्रेशन में वाहनों की एंट्री तो कर रही है लेकिन कोई चालान या केस दर्ज करने की कार्रवाई ऐसे लोगों पर नहीं हो रही है।

खबरें और भी हैं...