शिकायतकर्ता की गाड़ी में जाकर कार्रवाई:बाजार बंद के बाद गश्त पर निकले एसपी ने शराब ठेके पर छापा मारा, मौके से तीन को पकड़ा

अम्बाला सिटी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराब ठेकेदार मौके से खिसक लिया। - Dainik Bhaskar
शराब ठेकेदार मौके से खिसक लिया।
  • शराब ठेकेदार ने डीएसपी को देख ठेके का शटर नीचे किया, पुलिस के वाहन जाते देख फिर खोल लिया

शाम छह बजे के बाद गश्त पर निकले एसपी हामिद अख्तर को रेलवे रोड पर शराब ठेका खुला होने की सूचना मिली तो वे शिकायतकर्ता की कार में सवार होकर पहुंच गए। एसपी ने इस रेड के दौरान शराब ठेके पर तीन लोगों को पाया। जिन्हें एसएचओ सिटी रामकुमार ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि शराब ठेकेदार मौके से खिसक लिया।

एसएचओ रामकुमार ने बताया कि आरोपी ठेकेदार जोगिंद्र खरबंदा व सेल्समैन सचिन, प्रदीप कुमार व रोहित के खिलाफ एपेडेमिक एक्ट में केस दर्ज किया है। इससे पहले ठेकेदार ने गश्त कर रहे डीएसपी हेडक्वार्टर को देख कर ठेके का शटर नीचे कर दिया था लेकिन पुलिस के वाहन जाते ही फिर से खोल दिया था।

इस मौके एसएसपी हामिद अख्तर ने बताया कि प्रदेश सरकार ने शाम छह बजे के बाद दुकानें बंद करने के आदेश दिए हुए हैं। इन आदेशों पर सख्ती से पालना के लिए वे गश्त पर निकले थे। गश्त के दौरान ही उन्हें रेलवे रोड पर शराब का ठेका खुला होने की सूचना मिली थी। इसके बाद वे शिकायतकर्ता की गाड़ी में बैठकर ठेके पर पहुंच गए। जहां ठेका खुला मिला और अंदर सेल्समैन भी मौजूद थे।

दुकानदार समेत 2 पर केस

पुराना सिविल अस्पताल रोड पर शाम छह बजे के बाद दुकान खोलने वाले बोहरा ऑटो रिपेयर व स्पेयर पार्टस संचालक शहजादपुर निवासी अशोक कुमार बोहरा व काजीवाड़ा के सतीश कुमार पर केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक दोनों व्यक्तियों ने तय समय के बाद दुकान खोलने का कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...